scriptमोटा होने की वजह से छोड़ गई थी पत्नी, जुनून में पति ने कर लिया ये काम.… | wife left husband in japan because he was overweight | Patrika News

मोटा होने की वजह से छोड़ गई थी पत्नी, जुनून में पति ने कर लिया ये काम.…

Published: May 22, 2019 02:18:03 pm

मोटा होने की वजह पत्नी छोड़कर चली गई थी।
पत्नी के छोड़कर जाने के बाद पति ने मोटापा कम करने की ठान ली थी।

Shirapyon

मोटा होने की वजह से छोड़ गई थी पत्नी, जुनून में पति ने कर लिया ये काम.…

नई दिल्ली। मोटापा एक ऐसी समस्या है जो किसी को भी हो सकती है। लेकिन मोटा होने का एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक व्यक्त को मोटे होने की वजह से उसकी पत्नी छोड़कर चली गई। मामला जापान का है जहां पत्नी के छोड़कर जाने के बाद पति इस कदर जुनून में आ गया कि उसने अपनी पूरी जिंदगी ही बदल डाली।

ब्रिटेन के राजघराने में निकली गजब की वैकेंसी, महारानी की नौकरी करने वाले को 26 लाख की सैलरी

जापान के इस शख्स को पत्नी ने इस वजह से छोड़ दिया था क्योंकि वह मोटा था। जापान के रहने वाले Shirapyon को पांच साल पहले उनकी पत्नी तलाक देकर चली गई थी। Shirapyon की पत्नी ने तलाक देने की वजह को पति का मोटापा बताया था।

Youtube की मदद से 106 भाषाएं सीख ली 8 साल के नियाल ने, इस हुनर को देख पिता भी रह गए थे हैरान

पत्नी के तलाक देकर जाने की वजह से पति ने रोज़ाना शराब पीना शुरू कर दिया। लेकिन जवानी की किसी घटना के याद आने के बाद Shirapyon ने बॉडी बिल्डिंग करने का फैसला किया और मन में मोटापा कम करने की ठान ली। Shirapyon ने अपना वजन 12 किलो तक कम किया जिसके लिए उन्होने घंटो जिम में पसीना बहाया और हेल्थी डाइट भी फॉलो की।

इस कैफे में मिलती है दुनिया की सबसे महंगी कॉफी, कीमत जान हो जाएंगे हैरान!

Shirapyon ने वजन कम करने के बाद बॉडी बिल्डिंग कॉन्टेस्ट में भी हिस्सा लिया। Shirapyon कहते हैं कि उन्होने जिंदगी में बहुत मेहनत की और उनकी शरीर में बदलाव के साथ ही उनकी किस्मत नें भी बदलाव आ गए। उन्हे जीवन में नया लाइफ पार्टनर मिल गया है और वो उसके साथ बहुत खुश है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो