scriptLok Sabha Elections 2024: PM मोदी आज बिहार, बंगाल और यूपी में करेंगे रैली, राहुल गांधी दक्षिण में संभालेंगे कमान | pm narendra modi in bihar bengal up today rahul gandhi in karnataka lok sabha elections 2024 | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी आज बिहार, बंगाल और यूपी में करेंगे रैली, राहुल गांधी दक्षिण में संभालेंगे कमान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दौरे पर होंगे जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे।

नई दिल्लीApr 26, 2024 / 08:52 am

Paritosh Shahi

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में शुक्रवार को जहां 88 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान चल रहा है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार, पश्चिम बंगाल और उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के दौरे पर होंगे जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कर्नाटक में चुनाव प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री सबसे पहले पश्चिम बंगाल के मालदा में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बिहार के अररिया में रैली करेंगे जबकि दोपहर मुंगेर में मतदाताओं को संबोधित करेंगे। वह शाम को उत्तरप्रदेश के बरेली में एक रोड शो करेंगे।

राहुल गांधी कर्नाटक में रहेंगे

कांग्रेस नेता राहुल गांधी शुक्रवार को कर्नाटक के बीजापुर में सोलापुर रोड पर न्यू बीएलडीई कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह बेल्लारी में ओल्ड अनंतपुर रोड पर म्यूनिसिपल कॉलेज ग्राउंड में एक रैली करेंगे। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को मध्य प्रदेश में होंगे। वह सबसे पहले भोपाल से गुना के लिए प्रस्थान करेंगे और 11 बजे अशोकनगर जिले में पिपरई के मंडी कैंपस में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर एक बजे वह राजगढ़ लोकसभा में खिलचीपुर स्टेडीयम में रैली करेंग। वह शाम चार बजे छत्तीसगढ़ के दुर्ग लोकसभा के बेमेतारा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कर्नाटक के रायचुर के सहारनपुर में वाल्मिकी सर्कल से गांधी सर्कल तक दोपहर एक बजे रोड शो करेंगे। शाम को वह कर्नाटक के गुलबर्गा में रोड शो करेंगे। इसके बाद उनका कर्नाटक के बीदर में रोड शो का कार्यक्रम है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत देश के 13 राज्यों एवं संघ शासित प्रदेशों के 88 लोकसभा सीटों पर आज मतदान हो रहा है। इसमें केरल की सभी 20 लोकसभा सीट शामिल हैं, वहीं कर्नाटक में 14, राजस्थान में 13, उत्तर प्रदेश में 8, महाराष्ट्र में 8, मध्य प्रदेश में 6, असम में 5, बिहार में 5, छत्तीसगढ़ में 3, पश्चिम बंगाल में 3 और त्रिपुरा, मणिपुर एवं जम्मू कश्मीर में 1-1 सीट पर आज वोट डाले जा रहे हैं।

Home / National News / Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी आज बिहार, बंगाल और यूपी में करेंगे रैली, राहुल गांधी दक्षिण में संभालेंगे कमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो