scriptवसुंधरा के पोते ने पहली बार डाला वोट, सुबह-सुबह वोटिंग के लिए पहुंचे ये दिग्गज, मदन दिलावर ने कर दिया कमाल | Rajasthan Lok Sabha Election 2024 2nd Phase Voting Live, Veteran leaders arrived early in the morning for voting | Patrika News
जयपुर

वसुंधरा के पोते ने पहली बार डाला वोट, सुबह-सुबह वोटिंग के लिए पहुंचे ये दिग्गज, मदन दिलावर ने कर दिया कमाल

राजस्थान में दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान सुबह से ही वोटर्स के साथ-साथ दिग्गज नेताओं में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह 7 बजे वोटिंग शुरू होते ही कई दिग्गज नेताओं ने अपना वोट डाला।

जयपुरApr 26, 2024 / 08:34 am

Anil Prajapat

Lok Sabha Election 2024 : जयपुर। राजस्थान में दूसरे चरण की वोटिंग के दौरान सुबह से ही वोटर्स के साथ-साथ दिग्गज नेताओं में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। सुबह 7 बजे वोटिंग शुरू होते ही कई दिग्गज नेताओं ने अपना वोट डाला। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने अपने पोते के साथ वोट डाला। वहीं, शिक्षा मंत्री मदन दिलावर ने सबसे पहले वोटर बने।
बता दें कि दूसरे चरण में राजस्थान की 13 सीटों पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है, जो शाम 6 बजे तक चलेगी। दूसरे चरण में टोंक-सवाईमाधोपुर, अजमेर, कोटा, झालावाड़-बारां, चित्तौड़गढ, उदयपुर, बांसवाड़ा-डूंगरपुर, पाली, जालोर-सिरोही, बाड़मेर, भीलवाड़ा, जोधपुर और राजसमंद लोकसभा सीट पर वोटिंग हो रही है।

वसुंधरा राजे के पोते ने लोकसभा चुनाव में पहली बार डाला वोट

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके पोते विनायक प्रताप सिंह ने सुबह करीब 7.30 बजे झालावाड़ के हाउसिंग बोर्ड स्थित मतदान केंद्र पर वोट डाला। खास बात ये रही कि राजे के पोते ने लोकसभा चुनाव में पहली बार मतदान किया। इस दौरान उनके पिता दुष्यंत सिंह भी मौजूद रहे।

तीसरी बार पीएम बनेंगे मोदी : राजे

वोटिंग के बाद वसुंधरा राजे ने कहा कि देश में एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि देश विकास चाहता है इसलिए इस चुनाव के बाद फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। झालावाड़-बारां के सांसद दुष्यंत सिंह को बहुत अच्छा समर्थन मिल रहा है। वैसे भी इस क्षेत्र के वैसे तो हमारे परिवार के लोग है। इन लोगों का प्यार हमेशा मिला है। इस बार भी दुष्यंत सिंह को अच्छा समर्थन मिलेगा और मुझे विश्वास है कि वो फिर से इतिहास बनाएंगे। राजस्थान की जनता एक बार फिर से बीजेपी को पूरा समर्थन देगी।

मदन दिलावर से सबसे पहले डाला वोट

कोटा के वीर सावरकर नगर के पोलिंग बूथ पर राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर सबसे पहले वोट डालने पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी ने भी मतदान किया। दिलावर ने सुबह 7 बजे सबसे पहले वोट डाला। वोटिंग के बाद मदन दिलावर ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी सभी 25 सीटें जीत रही है। पीएम मोदी का जिक्र करते हुए दिलावर ने कहा कि जो भगवान राम को लाए, लोग उनको फिर से ला रहे हैंं।

सुबह-सुबह इन दिग्गजों ने डाला वोट

पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, भाजपा प्रत्याशी दामोदर अग्रवाल, भाजपा विधायक अनिता भदेल, भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया, बाड़मेर-जैसलमेर से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी सहित कई दिग्गज नेताओं ने वोट डाला। सीपी जोशी ने चित्तौड़गढ़ के एक मतदान केंद्र पर तो भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया जिला प्रमुख रेशम मालवीया के साथ भवानपुरा मतदान केंद्र पर वोट डाला। अजमेर दक्षिण से भाजपा विधायक अनिता भदेल मलियान सैनी स्कूल में वोटिंग करने पहुंचीं।

Home / Jaipur / वसुंधरा के पोते ने पहली बार डाला वोट, सुबह-सुबह वोटिंग के लिए पहुंचे ये दिग्गज, मदन दिलावर ने कर दिया कमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो