scriptभारत उद्योग गौरव पुरस्कार से सम्मानित हुआ होटल रेडिसन, अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने दिया अवार्ड | Patrika News
यूपी न्यूज

भारत उद्योग गौरव पुरस्कार से सम्मानित हुआ होटल रेडिसन, अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने दिया अवार्ड

मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने डायरेक्टर रेशमा मेहताब सिद्दीकी को मिलने वाला पुरस्कार उनके प्रतिनिधि को सौंपा। जहाँ रहेगा वहीं रौशनी लुटाएगा किसी चराग़ का अपना मकाँ नहीं होता प्रो.वसीम बरेलवी के इस शेर को शहर के पांच सितारा होटल रेडिसन की बरेली ईकाई ने मुंबई में आयोजित कार्यक्रम के तहत भारत उद्योग गौरव पुरस्कार जीत, चरितार्थ किया है।

बरेलीApr 24, 2024 / 09:29 pm

Avanish Pandey

बरेली। मराठी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने डायरेक्टर रेशमा मेहताब सिद्दीकी को मिलने वाला पुरस्कार उनके प्रतिनिधि को सौंपा। जहाँ रहेगा वहीं रौशनी लुटाएगा किसी चराग़ का अपना मकाँ नहीं होता प्रो.वसीम बरेलवी के इस शेर को शहर के पांच सितारा होटल रेडिसन की बरेली ईकाई ने मुंबई में आयोजित कार्यक्रम के तहत भारत उद्योग गौरव पुरस्कार जीत, चरितार्थ किया है। होटल इंडस्ट्री में कामयाबी का शिखर छूकर अपनी प्रतिभा का परिचय देने का काम किया है।
जिंदगी में गौरव और सम्मान का बहुत बड़ा महत्व है
इंसान की जिंदगी में गौरव और सम्मान बहुत महत्व रखते हैं। इसी दिशा में स्विफ्ट एन लिफ्ट द्वारा आयोजित “बेस्ट बिजनेस होटल अवार्ड” कार्यक्रम में आरएमएस ग्रुप के होटल रेडिसन बरेली की डायरेक्टर रेशमा मेहताब सिद्दीकी का नाम पुकार कर पुरस्कार उनके संस्था सहयोगी को सौंपा। इस भव्य कार्यक्रम में उक्त सम्मान रेशमा मेहताब सिद्दीकी को मराठी फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने प्रदान किया। यह पुरस्कार उनकी ओर से निदेशक बिक्री एवं विपणन रेडिसन मुंबई द्वारा लिया गया।
इस अवसर पर एमडी मेहताब सिद्दीकी को मिली बधाई
इस गौरव के पल पर समस्त होटल रेडिसन स्टाफ व आरएमएस ग्रुप ने पदाधिकारियों सहित जीएम हर्षित उप्पल व पीआरओ अमित एन शर्मा ने गर्व महसूस करते हुए एमडी मेहताब सिद्दीकी को भी बधाई दी हैं। बता दें कि इस भारत उद्योग रत्न पुरस्कार का उद्देश्य उन व्यक्तियों और संगठनों के प्रयासों को मान्यता देना है, जिन्होंने पर्यटन, उद्योग के क्षेत्र में समाज को जबरदस्त योगदान दिया है।

Home / UP News / भारत उद्योग गौरव पुरस्कार से सम्मानित हुआ होटल रेडिसन, अभिनेत्री सोनाली कुलकर्णी ने दिया अवार्ड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो