शाहरुख खान के बाद अनुष्का शर्मा ने की नेटफ्लिक्स के साथ सबसे बड़ी डील, ये है असल सच्चाई
Bhup Singh Updated on: Jul, 16 2019 04:03:38 PM (IST)
anushka sharma
anushka sharma
  • मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने अपने पांच नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है। एक डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवनी पर बेस्ड सीरीज और शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ दो अलग-अलग प्रोजेक्ट...

नेटफ्टिक्स ( Netflix) डिजिटल की दुनिया में सबसे बड़े प्लेटफॉर्म में से एक है। एक बाद एक एक वेब सीरीज, वेब फिल्म और वेब शो लेकर आ रहे इस प्लेटफॉर्म ने अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बड़ी डील की है। मंगलवार को नेटफ्लिक्स ने अपने पांच नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है। एक डिजाइनर मसाबा गुप्ता के जीवनी पर बेस्ड सीरीज और शाहरुख और अनुष्का शर्मा के साथ दो अलग-अलग प्रोजेक्ट। शाहरुख पहले ही नेटफ्लिक्स के साथ आने वाली वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

anushka sharma, shah rukh khan

नेटफ्लिक्स ने की पांच बड़े प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट
खबर है कि अनुष्का शर्मा वेब सीरीज 'माई' और शाहरुख हॉरर सीरीज 'बेताल' को प्रोड्यूस करेंगे। इसी बीच खबर आ रही है कि अनुष्का का नेटफ्लिक्स के साथ दूसरी वेब प्रोजेक्ट 'बुलबुल' होगा। अनुष्का ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए नेटफ्लिक्स के साथ जुड़कर उत्साहित हैं। शाहरुख खान के बाद अनुष्का हिंदी सिनेमा की दूसरी ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो नेटफ्लिक्स के साथ दो या उससे ज्यादा सीरीज पर एक साथ काम कर रही हैं।

anushka sharma, shah rukh khan

ये एक्ट्रेसेस कर रही हैं काम
अनुष्का से पहले कई अभिनेत्रियां डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखा चुकी हैं और कुछ वेब सीरीज आने वाली है। जैकलीन फर्नाडिस, राधिका आप्टे, हुमा कुरैशी, रिचा चढ्डा, कियारा आडवाणी भी वेब सीरीज में अपना हुनर दिखा रही हैं।

विराट से इसलिए की इतनी जल्दी शादी
अनुष्का शर्मा ने हाल ही में विराट कोहली से शादी को लेकर खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के बंधन में बंधी तब उनकी उम्र 29 साल थी जो कि किसी भी एक्ट्रेस के लिए शादी करने के लिहाज से कम मानी जाती है। इस बात को खुद एक्ट्रेस ने कुबूल करते हुए कहा कि एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से शादी करने की उनकी उम्र कम ही थी। उन्होंने आगे कहा कि अब दर्शक कलाकार को सिर्फ पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। उन्हें उनकी निजी जिंदगी से कोई मतलब नहीं होता, चाहें वो शादीशुदा हो या फिर मां बन गई हो। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं इश्क में गिरफ्तार थी। मैं अभी भी मोहब्बत की गिरफ्त में हूं।'

Web Title "Netflix announces five projects, Shah Rukh , Anushka Sharma to produce"