scriptकांग्रेस CEC की बैठक आज, अमेठी और रायबरेली सीट पर लग सकती है मुहर | Lok Sabha Election 2024 Congress CEC meeting today Amethi and Rae Bareli seats may approved | Patrika News
अमेठी

कांग्रेस CEC की बैठक आज, अमेठी और रायबरेली सीट पर लग सकती है मुहर

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस की चुनाव समिति की आज बैठक होगी। इस बैठक में उत्तर प्रदेश की रायबरेली और अमेठी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा होगी।

अमेठीApr 27, 2024 / 09:45 am

Sanjana Singh

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश की सियासत में अमेठी और रायबरेली सीट सुर्खियों में है। इन दोनों सीटों पर आज यानी 27 अप्रैल को दिल्ली में होने वाली कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में चर्चा होगी। उम्मीद है कि दोनों सीटों पर उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लग जाएगी। दूसरी तरफ रायबरेली और अमेठी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने बूथ स्तर पर तैयारी पूरी कर ली है। अब वे बस प्रत्याशियों का इंतजार कर रहे हैं।
अमेठी से राहुल गांधी और रायबरेली से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर अभी तक कयासबाजी ही चल रही है। राहुल गांधी की उम्मीदवारी वाले वायनाड सीट पर मतदान 26 अप्रैल को संपन्न हो गया है। ऐसे में आज कांग्रेस ने केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक बुला ली है। इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय और कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना हिस्सा लेंगी।
यह भी पढ़ें

यौन शोषण मामले में बृजभूषण सिंह को झटका, कोर्ट ने खारिज की जांच की याचिका

लोकसभा क्षेत्र के मीडिया समन्वयक डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने बताया, “पार्टी की ओर से तैयारी पूरी कर ली गई है। कमेटियां गठित कर उसकी रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को भेजी गई है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो