scriptSURAT NEWS: गृहमंत्री शाह से मिले सांसद डेलकर | Home Minister Shah meets MP Delkar | Patrika News
सूरत

SURAT NEWS: गृहमंत्री शाह से मिले सांसद डेलकर

दादरा नगर हवेली में चल रही केन्द्र सरकार की योजनाओंं में विस्तार व जरूरी योजनाएं शुरू करने पर चर्चा की

सूरतJul 10, 2019 / 10:05 pm

Sunil Mishra

patrika

गृहमंत्री शाह से मिले सांसद डेलकर


सिलवासा. दादरा नगर हवेली सांसद मोहनभाई डेलकर ने प्रदेश की समस्याओं को लेकर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह से दिल्ली में मुलाकात की। सांसद ने दादरा नगर हवेली में चल रही केन्द्र सरकार की योजनाओंं में विस्तार व जरूरी योजनाएं शुरू करने पर चर्चा की। डेलकर ने लोकसभा सत्र के दौरान प्रदेश के हित के लिए जमकर आवाज उठाई है।
सांसद बनने के बाद डेलकर प्रदेश के विकास और जनता के हितों के लिए जमकर संघर्ष कर रहे हैं। वे एक माह में कई मंत्रियों से मुलाकात कर चुके हैं। प्रदेश में राशन प्रणाली में सुधार, संघ प्रदेशों में विधानसभा, जिला पंचायत व नगरपालिकों की स्वायत्तता के लिए सांसद लोकसभा में बोल चुके हैं। मंगलवार को अमित शाह से मिलकर प्रदेश के विकास के बारे में बातचीत की। डेलकर ने सिलवासा में मेडिकल कॉलेज के लिए केन्द्र सरकार का आभार जताया।
बाल भवन के विद्यार्थियों ने कराटे प्रतियोगिता में जीते 18 पदक
दमण. दमण बाल भवन के विद्यार्थियों ने सिलवासा के खेल संकुल में आयोजित प्रतियोगिता में 18 पदक जीते हैं। 28 जून से 2 जुलाई तक आयोजित इस प्रतियोगिता में बाल भवन के कुल 29 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया। इसमें विद्यार्थियों ने कुल दो श्रेणियां अंडर 14 एवं अंडर 16 में हिस्सा लेकर 3 स्वर्ण पदक, 6 रजत पदक एवं 9 कांस्य पदक जीते। सभी विजेता प्रतियोगियों को बाल भवन निदेशिका हेमाक्षी जोशी ने शुभकामनाएं दी। इस प्रतियोगिता में देवांशा, नियति, यश, रुचि, कृषा, अंकुर, शिवम, बंटी आदि ने हिस्सा लिया।

Home / Surat / SURAT NEWS: गृहमंत्री शाह से मिले सांसद डेलकर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो