scriptVIDEO न चार दीवारी हैं और नहीं बिजली कनेक्शन, खेल मैदान का भी अभाव, शिक्षक व विद्यार्थी परेशान | Four diwali and electrical connections in Bhil Basti school | Patrika News

VIDEO न चार दीवारी हैं और नहीं बिजली कनेक्शन, खेल मैदान का भी अभाव, शिक्षक व विद्यार्थी परेशान

locationसिरोहीPublished: Jan 21, 2019 11:54:21 am

– भील बस्ती स्कूल में चार दीवारी व बिजली कनेक्शन नहीं

SIROHI

sirohi

नया सानवाड़ा. (सिरोही). तेलपुर ग्राम पंचायत के भील बस्ती प्राथमिक विद्यालय की चार दीवारी व विद्युत कनेक्शन नहीं होने से परेशानी झेलनी पड़ रही है। पशु स्कूल परिसर में बैठे रहते हैं। इसके कारण परिसर में गंदगी फैल रही है। स्कूल की दीवारों को भी कोयले से गंदा किया हुआ है।
खेल मैदान नहीं होने से विद्यार्थियों को प्रतिभा प्रदर्शन का मौका भी नहीं मिल रहा है।
स्कूल की चार दीवारी, खेल मैदान, विद्युत कनेक्शन समेत अन्य समस्या समाधान के लिए एसएमसी की बैठक में प्रस्ताव लिया हुआ है।
दलपत कुमार, संस्था प्रधान, भील बस्ती, तेलपुर, सिरोही

नाला निर्माण की मंद गति से असुविधा
नया सानवाड़ा. यहां नाला निर्माण को लेकर महज औपचारिकता बरती जा रही है। धीमी गति से कार्य चलने के कारण असुविधा हो रही है। फिलहाल नाले के मार्ग में चट्टान आने के कारण काम रुका हुआ है। इससे बारिश के दिनों में परेशानी झेलनी पड़ती है। ग्रामीणों ने कई मर्तबा एलएनटी के अधिकारियों-कर्मचारियों व प्रशासन को अवगत करवाया लेकिन ध्यान नहीं दिया गया। ग्रामीण बताते हैं कि तालाब से नाला निर्माण शुरू करना था ताकि ओवरफ्लो पानी नाले के सहारे रपट तक आए। तिरगर वास के पास भी नाला निर्माण के लिए खुदाई की थी लेकिन वह कार्य भी अधूरा छोड़ दिया है। बस स्टैंड के बाहर कार्य मंद गति से चलने से वाहन चालकों व स्कूल के विद्यार्थियों को आवाजाही में परेशानी झेलनी पड़ रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो