scriptDelhi CM: तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल के लिए बना मेडिकल बोर्ड, AIIMS के पांच डॉक्टर करेंगे हेल्थ चेकअप | Delhi CM Arvind Kejriwal in Tihar Jail, five doctors of AIIMS will do health checkup | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल के लिए बना मेडिकल बोर्ड, AIIMS के पांच डॉक्टर करेंगे हेल्थ चेकअप

Delhi CM: तिहाड़ जेल में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सोमवार, 22 अप्रैल से डेली दोपहर के लंच से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की हल्की डोज और रात में डिनर से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज दी जा रही है।

नई दिल्लीApr 26, 2024 / 08:00 am

Akash Sharma

Delhi CM Arvind Kejriwal in Tihar Jail, five doctors of AIIMS will do health checkup

Delhi CM: दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के हेल्थ चेकअप के लिए AIIMS के 5 डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड बनाया गया है। बता दें कि ये फैसला कोर्ट के आदेश के बाद 23 अप्रैल को लिया गया। डॉक्टर निखिल टंडन  मेडिकल बोर्ड को हेड कर रहे हैं। निखिल टंडन वही डॉक्टर हैं, जिन्हें तिहाड़ जेल के DG के लेटर पर सीएम केजरीवाल की हेल्थ को मॉनीटर करने के लिए पहले ही AIIMS से अप्वाइंट किया गया था। 

तिहाड़ जेल पहुंचेगा मेडिकल बोर्ड

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को सोमवार, 22 अप्रैल से डेली दोपहर के लंच से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की हल्की डोज और रात में डिनर से पहले 2 यूनिट इन्सुलिन की लो डोज दी जा रही है। हालांकि,  मेडिकल बोर्ड से अरविंद केजरीवाल की मीटिंग नहीं हुई है। मेडिकल बोर्ड की टीम तिहाड़ जेल जाकर केजरीवाल का चेकअप कर सकती है। तिहाड़ जेल के डॉक्टर हर रोज अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल चेक करते हैं।  फिलहाल, मौजूदा वक्त में अरविंद केजरीवाल की  ठीक है। जेल में बंद दिल्ली सीएम केजरीवाल को अदालत के आदेश के मुताबिक घर से बना खाना ही दिया जा रहा है।

दिल्ली सीएम के लिए तिहाड़ जेल बनी टॉर्चर रूम: संजय सिंह

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता संजय सिंह ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल वीके सक्सेना को चिट्ठी लिखी। उन्होंने इस चिट्ठी में लिखा कि तिहाड़ जेल दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए एक टॉर्चर रूम बन गई है। संजय सिंह ने इस चिट्ठी में कहा कि कि प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) चौबीसे घंटे केजरीवाल पर नजर रख रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे कोई बहुत बड़ा जासूस सीएम केजरीवाल की जासूसी कर रहा है। सीएम केजरीवाल को 23 दिन तक इंसुलिन नहीं दी गई। मुझे दुख है पीएमओ और एलजी की निगरानी में ये सब हो रहा है। चिट्ठी में संजय सिंह ने पूछा क्या दिल्ली के लोगों की सेवा करना केजरीवल का अपराध है? उनसे ये व्यक्तिगत दुश्मनी क्यों? क्या आप विपक्ष के नेता की जान लेकर उसे खत्म करना चाहते हैं?

Home / National News / Delhi CM: तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल के लिए बना मेडिकल बोर्ड, AIIMS के पांच डॉक्टर करेंगे हेल्थ चेकअप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो