scriptशाही परिवार के वारिस ही मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी, इटावा में बोले पीएम मोदी | Lok Sabha Elections 2024 pm narendra modi says Only royal family should become CM PM this tea seller has broken this evil practice in etawah | Patrika News
इटावा

शाही परिवार के वारिस ही मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी, इटावा में बोले पीएम मोदी

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटावा में जनसभा संबोधित कहा कि शाही परिवार के वारिस ही मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी है।

इटावाMay 05, 2024 / 06:52 pm

Anand Shukla

Lok Sabha Elections 2024 pm narendra modi says Only royal family should become CM PM this tea seller has broken this evil practice in etawah
Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को इटावा में भरथना के ढकपुरा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। मंच पर पहुंचते ही पीएम मोदी ने भारत माता और शीतला माता की जय के साथ भाषण की शुरुआत की और देरी से आने के लिए क्षमा मांगी। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि शाही परिवार के वारिस ही मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी है।
उन्होंने आगे कहा, “इस इलाके में आकर मुझे 2019 के चुनाव के पहले की बात याद आ रही है, जब संसद का सत्र चल रहा था और संसद में स्वर्गीय मुलायम सिंह जी भाषण के लिए खड़े हुए। मुलायम जी ने संसद में कहा था कि मोदी जी आप तो दोबारा जीतकर आने वाले हैं। नेता जी हमारे बीच नहीं है लेकिन संयोग से उनके सगे भाई भाजपा को जीताने की अपील कर रहे हैं। उनके दिल की बात जुबान पर आ ही गई।”
यह भी पढ़ें

फर्रुखाबाद में गरजे सीएम योगी, बोले- जिन्हें जिहाद से प्यार, वे भिखमंगे पाकिस्तान के पास जाएं

SC, ST, OBC का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को देना चाहती है कांग्रेस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “75 साल पहले जब देश के विद्वान लोग संविधान बना रहे थे तब संविधान निर्माताओं ने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा, लेकिन अब सपा, कांग्रेस यह सारी पार्टी SC-ST-OBC का आरक्षण छीनकर उसे धर्म के आधार पर बांटना चाहती है। इन्होंने कर्नाटक में रातों रात मुस्लिम जातियों को OBC घोषित कर दिया। फतवा निकाला कि कर्नाटक में जितने मुसलमान हैं सभी OBC हैं।”

कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया ठुकरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “पांच साल पहले कांग्रेस का शाही परिवार चुनाव के समय मंदिर- मंदिर घूम रहा था। कांग्रेस के शहजादे ने कोट के ऊपर जनेऊ पहन लिया था लेकिन इस बार मंदिर के दर्शन बंद। इतना ही नहीं 500 साल बाद एक ऐतिहासिक पल आया। पूरा देश भव्य राम मंदिर बनने के खुश हुआ लेकिन इन्होंने प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण भी ठुकरा दिया।”

Hindi News/ Etawah / शाही परिवार के वारिस ही मुख्यमंत्री- प्रधानमंत्री बनें, यह कुप्रथा इस चाय वाले ने तोड़ दी, इटावा में बोले पीएम मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो