scriptLok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी के मंच पर भाजपा के दिग्गज नेता की फोटो, थोड़ी देर में होने वाली है जनसभा | Union Minister faggan singh kulaste poster shine on Rahul Gandhi stage controversy before start campaign | Patrika News
सिवनी

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी के मंच पर भाजपा के दिग्गज नेता की फोटो, थोड़ी देर में होने वाली है जनसभा

Lok Sabha Elections 2024: राहुल गांधी के एमपी आने से पहले कांग्रेस नेताओं से बड़ी चूक हो गई, राहुल गांधी के लिए तैयार किए गए मंच पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का चमकता चेहरा देख राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया…बता दें कि यहां थोड़ी देर में राहुल जनसभा को संबोधित करने वाले हैं…

सिवनीApr 08, 2024 / 01:53 pm

Sanjana Kumar

poster.jpg

राहुल गांधी के मंच पर लगे मुख्य पोस्टर में केंद्रीय मंत्री की तस्वीर।

Lok Sabha Elections 2024 भारतीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आज सोमवार को एमपी (MP) के दौरे पर हैं। वे सिवनी जिले (Seoni) में लखनादौन विधानसभा के धनोरा गांव में जनता (Jansabha) को संबोधित करेंगे। आयोजन स्थल के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद है। स्थानीय नेता तैयारियों में जुटे हैं। थोड़ी देर में यहां जनसभा शुरू होने वाली है। लेकिन इस बीच राहुल गांधी के आने से पहले ही राहुल (Rahul Gandhi) के लिए तैयार किए गए मंच पर लगे मुख्य पोस्टर में बीजेपी नेता की तस्वीर चमकती नजर आ गई। इसका वीडियो वायरल हो गया।

बता दें कि जिले के धनोरा में सोमवार को भारतीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंडला लोकसभा प्रत्याशी ओंमकार सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को सम्बोधित करने आ रहे हैं। लेकिन उनके आने से पहले ही कांग्रेस के जिम्मेदारों की ये बड़ी लापरवाही उजागर हो गई। बता दें कि चुनावों की घोषणा के बाद एमपी में राहुल गांधी का ये पहला दौरा है। पहले चरण के चुनाव एमपी में 19 अप्रैल को होने जा रहे हैं। इन चुनावों में मध्य प्रदेश की छिंदवाड़ा, सीधी, शहडोल, मंडला, जबलपुर, बालाघाट लोकसभा सीटें शामिल हैं। जिन पर बीजेपी से पीएम मोदी और कांग्रेस से राहुल गांधी ने लोक सभा चुनावों के प्रचार का आगाज किया है।

 

https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw

जानकारी के अनुसार आयोजन स्थल के मुख्य मंच पर जो पोस्टर लगाए जा रहे थे उसमें एक बड़ी चूक सामने आई है। मुख्य मंच पर रविवार को जो पोस्टर लगाए गए उसमें कांग्रेस नेताओं के बीच भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर भी चमक रही थी।

changed_poster.jpg


इसकी वीडियो वायरल होते ही खबर कांग्रेस तक पहुंच गई। कांग्रेस नेता हरकत में आए और तुरन्त पोस्टर नीचे उतारा गया। वहीं केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर को काटकर केवलारी से कांग्रेस विधायक रजनीश (Rajneesh) की फोटो पोस्टर पर चिपका दी गई।

– राहुल गांधी सुबह 11:00 बजे भोपाल पहुंचेंगे।

– इसके बाद गांधी हेलीकॉप्टर से सिवनी के लिए रवाना होंगे।

– दोपहर 12:40 बजे धनौरा जाएंगे।

– इस दौरान राहुल गांधी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।
– दोपहर 2:00 बजे धनौरा से शहडोल के लिए रवाना होंगे

– यहां राहुल गांधी दोपहर 3:15 बजे शहडोल पहुंचेंगे।

– यहां स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम 5:00 बजे जबलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो