scriptनए ट्रैक्टर की चाबियां पाकर किसानों के खिले चेहरे, 14 किसानों को सौंपी नए ट्रैक्टर की चाबियां | Farmers blossomed after getting new tractors | Patrika News

नए ट्रैक्टर की चाबियां पाकर किसानों के खिले चेहरे, 14 किसानों को सौंपी नए ट्रैक्टर की चाबियां

locationसवाई माधोपुरPublished: Oct 17, 2019 09:20:00 pm

Submitted by:

Vijay Kumar Joliya

बौंली में मैसी डिलीवरी उत्सव व एक्सचेंज मेला

नए ट्रैक्टर की चाबियां पाकर किसानों के खिले चेहरे, 14 किसानों को सौंपी नए ट्रैक्टर की चाबियां

sawai madhopur patrika news

सवाईमाधोपुर . मैसी फग्र्युसन टै्रक्टर के सवाईमाधोपुर व करौली जिले के वितरक गहलोत ट्रैक्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के तत्वावधान में बुधवार को निवाई रोड स्थित सुमन एन्टरप्राइजेज मैसी ट्रैक्टरों का डिलीवरी उत्सव एवं एक्सचेंज मेला हुआ। इसमें 14 किसानों को नए ट्रैक्टर की चाबियां सौंपी। गहलोत ट्रैक्टर्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सीएल सैनी ने बताया कि उत्सव में किसानों ने उत्साह से भाग लिया। समारोह में नए ट्रैक्टरों की डिलीवरी दी। वहींं कंपनी की ओर से चल रही नारियल फोड़ो इनाम पाओ स्कीम के तहत किसानों ने कई इनाम जीते।

नए ट्रैक्टर की चाबियां पाकर किसानों के चेहरे खिल उठे। टैफे कंपनी मैनेजर अमित गुप्ता ने बताया कि नई तकनीकी एवं टैफे के नए मॉडल पर जानकारी दी। मैनेजर प्रमोश शर्मा ने मैसी के नए मॉडल एफएफ-241 एवं एफ एफ-245पीडी पर चल रही स्कीम के बारे में बताया। इसी प्रकार जनरल मैनेजर महेश सैनी ने बताया कि करीब दस किसान अपने पुराने ट्रैक्टर के एक्सचेंज के लिए आए। इनका एक्सपटर््स ने कीमत का आकलन किया। इनमें से करीब पांच ट्रैैक्टर्स के एक्सचेंज सौदे तय किए। इस मौके पर केआर सैनी, फूलसिंह राठौड़, सुरज्ञान सैनी, हरीशचंद आदि मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो