scriptसिपाही ने बाइक सवार ‘बदमाश’ पर तानी रिवॉल्‍वर, जब देखा चेहरा तो कांपने लगे हाथ-पैर- देखें वीडियो | Rampur SP Shivhari Meena Reality Check | Patrika News

सिपाही ने बाइक सवार ‘बदमाश’ पर तानी रिवॉल्‍वर, जब देखा चेहरा तो कांपने लगे हाथ-पैर- देखें वीडियो

locationरामपुरPublished: Jan 18, 2019 09:50:45 am

Submitted by:

sharad asthana

रामपुर में सफेद रंग की बाइक पर सवार बदमाशों द्वारा लूट की सूचना हुइ फ्लैश

Rampur

सिपाही ने बाइक सवार ‘बदमाश’ पर तानी रिवॉल्‍वर, जब देखा चेहरा तो कांपने लगे हाथ-पैर- देखें वीडियो

रामपुर। जनपद में मंगलवार रात को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। गांधी समाधि के पास लूट की वारदात का मैसेज फ्लैश होते ही पुलिस चौंकन्‍नी हो गई। मैसेज फ्लैश हुआ कि सफेद रंग की अपाची बाइक पर दो लोग एक युवक को गोली मारकर भागे हैं। बदमाशों ने लूट की वारदात को भी अंजाम दिया है। इसके बाद पनवड़िया में एक सिपाही ने शक होने पर बाइक को रोका और फौरन युवक पर रिवॉल्‍वर तान दी। लेकिन जैसे ही बाइक सवार ने हेलमेट हटाया तो चेहरा देखकर सिपाही के हाथ-पैर कांपने लगे।
यह भी पढ़ें

Video: लाेकसभा चुनाव 2019 सहारनपुर पहुंच रहे हैं राहुल गांधी, इमरान मसूद ने राहुल

दरअसल, मंगलवार रात को एसपी शिव हरि मीणा ने पुलिसकर्मियों की सतर्कता का इम्ति‍हान लिया। इसमें एक‍ सिपाही तो फेल हो गया जबकि दूसरा पास हो गया। टेस्‍ट में पास होने वाले का सिपाही को इनाम दिया गया जबकि फेल होने वाले सिपाही को सजा के तौर पर लाइन हाजिर कर दिया गया। मंगलवार रात को एसपी शिव हरि मीणा ने मैसेज फ्लैश किया कि गांधी समाधि के पास लूट हो गई है। सफेद रंग की अपाची बाइक पर सवार दो युवकों ने गोली मारकर युवक से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। उन्‍होंने मोटर साइकिल पकड़ने के निर्देश दिए। इसके बाद वे सफेद रंग की अपाची बाइक पर स्‍टेट बैंक च ौराहा, शाहबाद गेट होते ही महिला थाने पहुंच गए। य हां सिपाही चांदगी राम ने बाइक देखकर शोर तो मचाया लेकिन पकड़ने का प्रयास नहीं किया।
यह भी पढ़ें

Video: कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने खाेली बसपा-सपा गठबंधन की पाेल बताया ये गणित

इसके बाद पनवडि़या में फैंटम छह मौके पर मौजूद थी। वहां सिपाहियों ने बैरियर लगाकर सफेद रंग की बाइक को फौरन रोक लिया। इतना ही नहीं एक सिपाही ने उन पर रिवॉल्वर तान दी। जैसे ही कप्तान ने अपना हेलमेट हटाया तो पुलिसकर्मी सहम गए। उस दौरान कप्तान ने सिपाही को इनाम देकर उसका मनोबल बढ़ाया। उन्‍होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को 500 रुपये का पुरस्‍कार दिया। वहीं, ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर सिपाही चांदगी राम को लाइन हाजिर कर दिया गया। रामपुर पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा ने बताया कि जिले की पुलिस को चेक करने के लिए मेने एक फर्जी सूचना दी। और फिर में खुद ही चेक करने को निकल गया। कुछ जगहों पर पुलिस ने मुझे रोकने की कोशिश की गई थी। पुलिस ने बैरियर लगाकर केवल उन्‍हें रोका ही नहीं बल्कि रिवॉल्वर भी तान दी। रियल्टी चेक में रामपुर पुलिस पास हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो