scriptबायपास पर गाय बचाने में डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत | Bike collides with dividers, save the cow on bypass, killing the young | Patrika News

बायपास पर गाय बचाने में डिवाइडर से टकराई बाइक, युवक की मौत

locationराजगढ़Published: Nov 16, 2018 11:25:58 pm

Submitted by:

Praveen tamrakar

गुना-ब्यावरा फोरलेन के बायपास वाले हिस्से में गुरुवार रात ८.४० बजे रेस्ट हाउस तिराहे के पास हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

patrika news

Beaua.Rahul (win) Pareta.

ब्यावरा. गुना-ब्यावरा फोरलेन के बायपास वाले हिस्से में गुरुवार रात ८.४० बजे रेस्ट हाउस तिराहे के पास हुए भीषण हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जन्मदिन के एक दिन पहले ही हादसे का शिकार हुए युवक ने उपचार के लिए भोपाल ले जाते समय दम तोड़ा।
पुलिस के अनुसार राहुल (जीत) पिता दुर्गाशंकर पारेत निवासी विश्वनाथ कॉलोनी (गुना नाके से लगे तोल कांटे के पास) की मौत हो गई। वे बाइक पर तीन लोग बैठे थे, सामने से अचानक आई गाय को बचाने के फेर में उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया। इससे वे फोरलेन के डिवाइडर से टकरा गए। इससे राहुल को जांघ, पांव, हाथ और पीठ में अंदरूनी फ्रैक्चर हो गए। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से गंभीर हालत में भोपाल रेफर कर दिया गया। जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। उसके साथ बाइक पर बैठे शैलेंद्र पिता राजेंद्र पंवार (२०) निवासी ब्यावरा और हेमराज को भी हल्की-फुल्की चोटें आई हैं।
दो डॉक्टर्स की पैनल ने शुक्रवार सुबह उसका पोस्टमॉर्टम किया इसमें स्पष्ट किया गया कि उसे अंदरूनी चोटें थीं और शरीर के अंदर ही ब्लीडिंग होने से उसकी मौत हुई है। खास बात यह है कि हादसे में बाइक को खरोंच तक नहीं आई वहीं, युवक को भी बाहरी तौर पर चोटें नहीं थीं। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

तीन बहनों के बीच एक भाई था
युवक के दोस्तों और परिजनों ने बताया कि राहुल तीन बहनों के बीच इकलौता भाई था। शुक्रवार १6 नवंबर को उसका जन्मदिन था, परिजन और दोस्त उत्साह से मनाने वाले थे लेकिन एक दिन पहले हुए हादसे ने खुशियां फीकी कर दीं। जैसे ही उसकी मौत की खबर घरवालों को पता चली वे बदहवास हो गए। वहीं, रो-रो कर उनका बुरा हाल हो गया, उन्हें संभाल पाना मुश्किल हो रहा था। उसके पिता एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में कार्यरत हैं।

रांग साइड में हादसे
रेस्ट हाउस जोड़ और मिलेनियम मोटर्स के पुराने शो-रूम के सामने अकसर हादसे रॉन्ग साइड में चलने से होते हैं। फोरलेन पर दोनों ओर से क्रॉसिंग नहीं देने के कारण ऐसी स्थिति बन रही है। रेस्ट हाउस जोड़ से न सिर्फ वहां जाने वाले अधिकारियों का आना-जाना होता है, बल्कि सिविल अस्पताल में मरीजों और एसडीएम, तहसीलदार कार्यालय के साथ ही लोक सेवा केंद्र, बीआरसी भवन, आजीविका मिशन कार्यालय इत्यादि तक पहुंचने का भी यही एक रास्ता है बावजूद इसके यहां हाइवे अथोरिटी ने क्रॉसिंग नहीं दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो