scriptकांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, मर्यादा भूलकर भगवान राम के नाम पर मांग रही वोट | of the BJP | Patrika News
मोरेना

कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, मर्यादा भूलकर भगवान राम के नाम पर मांग रही वोट

मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार कर रहे रथ पर फूहड़ डांस के मामले में कांग्रेस ने जताई आपत्ति…

मोरेनाApr 24, 2024 / 04:10 pm

Sanjana Kumar

bjp in mp
मुरैना-श्योपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी का प्रचार-प्रसार कर रहे रथ को अंबाह एसडीएम अरविंद माहौर ने जब्त करके नगरपालिका परिसर में रखवाया है। इस रथ पर पीएम नरेंद्र मोदी, पार्टी प्रत्याशी सहित पूर्व नपाध्यक्ष जिनेश जैन का फोटो था, जो कई दिनों से अंबाह में घूम-घूमकर भाजपा का चुनावी प्रचार कर रहा था। एसडीएम ने अब इस संबंध में रथ की अनुमति लेने वाले और भाजपा प्रत्याशी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। तो उधर मामले को तूल देते हुए कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है।
गौरतलब है कि भाजपा के चुनावी रथ पर भगवान श्रीराम की फोटो लगे होने पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला तीन दिन पहले उठा था, जब इस रथ पर कुछ कलाकारों के माध्यम से भाजपा का प्रचार किया जा रहा था, इनमें लड़कियां भी शामिल थीं। प्रभु श्रीराम के फोटो-बैनर युक्त रथ पर लड़कियों के फूहड़ डांस का वीडियो आमजन ने सोशल मीडिया पर वायरल कर सवाल उठाए। इसके बाद अंबाह एसडीएम अरविंद माहौर के निर्देश पर मंगलवार को रथ जब्त कर नपा में रखवाया गया है। एसडीएम ने बताया कि इस संबंध में रथ की अनुमति लेने वाले और भाजपा प्रत्याशी को नोटिस भी जारी कर जवाब भी मांगा गया है।

कांग्रेस का वार, बोली मर्यादा भूली भाजपा

मामले में मुरैना कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने आपत्ति जताते हुए कहा कि ‘भगवान राम की तस्वीर पर अश्लील डांस और भगवान के नाम पर वोट आपत्तिजनक है। भगवान के नाम की दुहाई देने वाली भाजपा मर्यादा ही भूल गई है। अब जनता जागरूक हो गई है कि भाजपा का चाल चरित्र व चेहरा दोहरे प्रकार का है। वह मुंह में राम और बगल में छुरी रखने का काम करती है।भाजपा चुनाव में पिछड़ रही है। तो अब भाजपा सीधे भगवान राम के चेहरे पर वोट मांगने लगी है। उन्होंने कहा कि शर्म तो तब है जब भगवान राम के रथ पर अश्लील नाच किया जा रहा।

Home / Morena / कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, मर्यादा भूलकर भगवान राम के नाम पर मांग रही वोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो