scriptबारिश का कहर: ढह गया गरीब का मकान, दो की मौत पांच की हालत नाजुक | Two children death due to house collapsed | Patrika News

बारिश का कहर: ढह गया गरीब का मकान, दो की मौत पांच की हालत नाजुक

locationमुरादाबादPublished: Jul 16, 2019 11:20:17 am

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

बारिश के कारण कच्चे मकान की छत गिर गयी
दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई
घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है

moradabad

बारिश का कहर: ढह गया गरीब का मकान, दो की मौत पांच की हालत नाजुक

मुरादाबाद: शहर के थाना नागफनी क्षेत्र के गुड़िया मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया। जब देर रात बारिश के कारण कच्चे मकान की छत गिर गयी। जिसमें नीचे सो रहे परिवार के 7 लोग दब गए। इसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे जिन्होंने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

VIDEO: नोएडा, मुजफ्फरनगर के बाद बिजनौर का मिशन एनकाउंटर, इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

दो मासूमों की मौत
बीते दो दिनों जारी बारिश ने अपना असर दिखाना शुरू कर दिया है। देर रात गुड़िया बाग़ में तेज बारिश ने एक परिवार को अपना शिकार बनाया। जमीर हुसैन परिवास सहित यहां रहता है। तभी तेज बारिश के कारण जर्जर छत भरभरा कर घर में सो रहे परिवार के ऊपर गिर गई। मकान की छत गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए जिन्होंने आनन-फानन में मकान में दबे लोगों को एक एक कर बाहर निकाला। जिसमें जमीर हुसैनसगीर, कैफ ,सुहैल ,चमन आरा गंभीर रूप से घायल हो गए,जबकि महक और आमिर वारिस की मौत हो गए।

पति रचा रहा था दूसरी शादी, मंडप में पहुंची पत्नी ने किया हंगामा तो एक-एक कर खिसक गए बाराती

राहत बचाव शुरू

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गए और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर दो बच्चों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। जिनका उपचार अभी भी जिला अस्पताल में किया जा रहा है। सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के लोग भी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

धर्म परिवर्तन को लेकर यूपी के इस शहर में हंगामा, ईसाई धर्म के चार लोग हिरासत में

कई और मकान जर्जर
सूचना पर मौके पहुंची एडीएम फायनेंस प्रीति जायसवाल ने घायलों को उचित इलाज के साथ ही परिवार की हर संभव मदद का आश्वासन दिया। यहां बता दें कि शहर में बड़ी संख्या में जर्जर मकान हैं,लेकिन उनको लेकर अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है। जबकि बारिश लगातार हो रही है और कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो