scriptअतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम हो गयी लोगों के गुस्से का शिकार,देखें वीडियो | Public hungama during nagar nigam team remove enroachment | Patrika News

अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम हो गयी लोगों के गुस्से का शिकार,देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Jul 11, 2019 05:36:46 pm

Submitted by:

jai prakash

मुख्य बातें

स्थानीय लोग नगर निगम के विरोध में उतर आए।
सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई।
मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया।

moradabad

अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर निगम की टीम हो गयी लोगों के गुस्से का शिकार,देखें वीडियो

मुरादाबाद: शहर में अतिक्रमण के खिलाफ एक बार फिर नगर निगम ने अभियान शुरू कर दिया है ।जिसके तहत आज कांठ रोड स्थित राम गंगा विहार कॉलोनी में नगर निगम की टीम ने अभियान चलाया ।लेकिन अभियान के दौरान उस समय हंगामा खड़ा हो गया ,जब स्थानीय लोग नगर निगम के विरोध में उतर आए। लोगों ने कहा की बिना वजह नगर निगम की टीम आम लोगों को अतिक्रमण के नाम पर परेशान कर रही है। यही नहीं कुछ लोगों की नगर निगम की टीम से मारपीट भी हो गई सूचना पर पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई और मारपीट करने वाले दो लोगों को हिरासत में लिया। इस दौरान पूरी कॉलोनी में अफरा-तफरी का माहौल रहा। नगर निगम की टीम ने किसी को भी अतिक्रमण हटाने का मौका नहीं दिया। और सारा अतिक्रमण हटाकर सामान जप्त कर लिया।

पहले पत्नी को मारी गोली फिर खुद को भी गोली से उड़ाया, मौत के बाद मचा हाहाकार, देखें वीडियो

इस वजह से चला अभियान
कर निरीक्षक राजवीर सिंह ने बताया नगर आयुक्त के निर्देश पर शहर में जाम से निजात के लिए अतिक्रमण लगातार हटाया जा रहा है। वहीं इस कॉलोनी में भी जिन लोगों ने अपने घर के बाहर नाली और नाले पार्ट लिए थे ,जिस कारण यहां पर बारिश के पानी की निकासी नहीं हो पा रही थी। इसलिए कुछ लोगों ने नगर निगम में शिकायत की थी जिसके आधार पर आज जब नगर निगम की टीम यहां अतिक्रमण हटाने पहुंची तो कुछ लोगों ने नगर निगम की टीम के साथ मारपीट की है। जिसमें अब उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया जाएगा ।

VIDEO: इस आतंकवादी का यूपी के अस्पताल में कड़ी सुरक्षा के बीच हुआ ऑपरेशन

जारी रहेगी कार्यवाही
यहां बता दें नगर निगम की टीम ने राम गंगा विहार में स्टेडियम के आसपास कालोनियों में नाले और नालियों पर बने अतिक्रमण को ढहा दिया और उन्हें कब्जे में ले लिया। अब नगर निगम ने कहा है कि अब दोबारा जिसने भी कब्जा किया उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि सोनकपुर स्टेडियम के आसपास का इलाका बारिश के दौरान जल निकासी नहीं होने से तालाब में तब्दील हो जाता है और यहां कम से कम 2 दिन तक पानी और कीचड़ नहीं निकलने से स्थानीय लोग काफी परेशान होते थे। जिसकी बड़ी वजह जब नगर निगम ने जांची तो उसमें यह सामने था कि लोगों ने नालियां और नाले तक पाट लिए हैं। सही से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। इस वजह से बारिश का पानी चोक हो जा रहा था। फिलहाल नगर निगम अधिकारियों ने बताया कि शहर के और भी इलाकों में इस तरह की कार्यवाही जारी रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो