scriptशराब दुकान के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या | young man Shot Dead in Kachhwa after Minor Dispute hindi news | Patrika News

शराब दुकान के विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या

locationमिर्जापुरPublished: Jul 07, 2017 09:08:00 pm

कछवा थाना के पाहो इलाके की घटना, वाराणसी ले जाने के दौरान रास्ते में हुई मौत

Firing

Firing

मिर्जापुर. शराब की दुकान के विवाद में शुक्रवार को बाइक सवार अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। वहीं गोलीबारी की इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। मामला कछवा थाना क्षेत्र का है।


कछवा थाना के पाहो में अंग्रेजी शराब की दुकान के पास बाइक सवार बदमाशों ने रामजतन यादव पुत्र रामराज यादव निवासी डोमनपुर को विवाद होने पर पिस्टल निकाल कर गोली मार दी। गोली युवक के पेट मे लगी। गोली मारने के बाद बाइक सवार वहां से भाग निकले। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई।


यह भी पढ़ें

CM योगी राज में अंधेरगर्दी, छात्राओं ने मांगा हक तो उन्हें घसीट कर पहुंचा दिया हवालात




मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राइवेट वाहन से घायल रामजतन को पहले कछवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया, मगर हालात गंभीर होने पर डाक्टरों ने उसे वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। रास्ते में ही रामजतन की मौत हो गई।


वहीं पुलिस का कहना है कि अभी घर वालों की तरफ से कोई तहरीर नही मिली है, इसलिए स्पष्ट नही हो पा रहा है कि विवाद किस बात को लेकर था। मगर स्थानीय सूत्रों के अनुसार विवाद अंग्रेजी और बीयर की दुकान को लेकर हो सकता है वही कुछ लोगो का कहना है कि यह विवाद नशे में हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो