scriptविवेक तिवारी जैसा केस यूपी के इस शहर में होेते-होते बचा, बस यहां बदले हुए थे किरदार आैर निशाना भी चूक गया | youth drinking alcohol fired on brothers in meerut | Patrika News

विवेक तिवारी जैसा केस यूपी के इस शहर में होेते-होते बचा, बस यहां बदले हुए थे किरदार आैर निशाना भी चूक गया

locationमेरठPublished: Oct 19, 2018 03:22:51 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पीड़ितों के वाहन पर की तोड़फोड़, परिजनों के साथ मारपीट

meerut

विवेक तिवारी जैसा केस यूपी के इस शहर में होेते-होते बचा, बस यहां बदले हुए थे किरदार आैर निशाना भी चूक गया

मेरठ। लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड काे ज्यादा दिन नहीं हुए हैं, लोगों को याद है कि कैसे पुलिस वालों की बाइक से कार टकराने के विवेक तिवारी की हत्या कर दी गर्इ, जबकि उनके साथ उनकी कंपनी की पूर्व महिला कर्मचारी कार में उनके साथ थी। मेरठ में गुरुवार की देर रात सड़क पर शराब पी रहे कुछ युवकों की बाइक से दो भाइयों की बाइक टकरा गर्इ। यहां लखनऊ जैसे किरदार तो नहीं थे, लेकिन समय आैर सीन वही क्रिएट होने के बावजूद अनहोनी नहीं हुर्इ, क्योंकि शराब पीने वाले युवकों ने दोनों भाइयों पर फायरिंग कर दी आैर दोनों भार्इ बाल-बाल बचे।
यह भी पढ़ेंः भाजपा सरकार के जिलों के नाम बदलने के फैसले का इस पार्टी ने किया जबरदस्त विरोध, कहा- यह काम बंद नहीं किया तो भयंकर परिणाम होंगे

मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में हुआ यह पूरा मामला

लिसाड़ीगेट क्षेत्र में गुरूवार की देर रात बाइक टकराने के विवाद में सड़क पर शराब पी रहे कुछ युवकों ने दो भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया। फायरिंग होते देख लोग इधर-उधर भागने लगे। फायरिंग करने वाले बेखौफ होकर सड़क पर टहलकर फायरिंग कर रहे थे। हमलावर नशे में धुत्त होकर जिन युवकों को टारगेट कर फायरिंग कर रहे थे। वे गोली से इधर-उधर बचते हुए भाग रहे थे। हमले में बाल-बाल बचे युवकों ने घर पहुंचकर अपने ऊपर हुए फायरिंग की जानकारी दी। जिसके बाद वे परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने परिजनों पर भी हमला बोल दिया। शराब के नशे में धुत्त हमलावर युवकों ने पिस्टल निकालकर फिर से फायरिंग शुरू कर दी और पीड़ितों की बाइक में तोड़फोड़ करके मौके से फरार हो गए। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। इसी दौरान फायरिंग और मारपीट की जानकारी किसी ने पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी से मिली फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।
यह भी पढ़ेंः वेस्ट यूपी में ठिकाना बनाते रहे हैं पाक जासूस, पिछले दो दशक में इस वजह से इनके मंसूबे हो गए फेल

शराब पी रहे युवकों की बाइक से हो गर्इ टक्कर

लक्कीपुरा गली नंबर 22 निवासी जाहिद उर्फ मुन्नु पुत्र शब्बीर के अनुसार देर रात वह अपनी बुआ के बेटे इरशाद पुत्र सलीम के साथ हापुड़ रोड से कबाब खाकर वापस लौट रहा था। इसी बीच जाकिर कालोनी मदीना मस्जिद के निकट यूपी किराना स्टोर के सामने दोनों युवकों की बाइक सड़क पर खड़े होेकर शराब पी रहे कुछ युवकों से टकरा गई। आरोप है कि युवकों ने उन पर हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमलावर फिल्मी स्टाइल में उनके ऊपर फायर कर रहे थे। जिसके बाद दोनों युवक अपनी बाइक घटनास्थल पर ही छोड़ जान बचाकर भागे तो आरोपी भी गोलियां चलाते हुए उनका पीछा किया। दहशत में दोनों घर पहुंचे और परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन दोनों युवकों को लेकर मौके पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके ऊपर भी फायरिंग शुरू कर दी। इतना ही नहीं नशे में धुत्त युवकों ने बाइक में तोड़फोड़ की और फरार हो गए। पीड़ितों की शिकायत पर घटनास्थल की सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेते हुए पुलिस ने जाकिर कालोनी गली नंबर 14 निवासी आरोपी सुहैल कुरैशी व उसके साथी को हिरासत में लिया है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो