script36 दिन रहे विद्यार्थी, अब अग्रवाल होगें जिले के एसपी | mandsaur news | Patrika News
मंदसौर

36 दिन रहे विद्यार्थी, अब अग्रवाल होगें जिले के एसपी

36 दिन रहे विद्यार्थी, अब अग्रवाल होगें जिले के एसपी

मंदसौरFeb 21, 2019 / 01:37 pm

Nilesh Trivedi

patrika

36 दिन रहे विद्यार्थी, अब अग्रवाल होगें जिले के एसपी


मंदसौर.
14 जनवरी को नीमच से मंदसौर ट्रांसफर होकर आए एसपी तुषारकांत विद्यार्थी का बुधवार देररात ट्रांसफर हो गया। विभाग द्वारा जारी सूची में विद्यार्थी को भोपाल पुलिस मुख्यालय भेजा है। अब उनकी जगह जिले के नए एसपी आईपीएस विवेक अग्रवाल होगें। पुलिस मुख्यालय से उन्हें मंदसौर भेजा गया है।विद्यार्थी का मंदसौर सिर्फ 36 दिन का ही कार्यकाल रहा। देरशाम को जब सूची सोशल मीडिया पर वायरल हुई। तो पुलिस विभाग में सकते में आ गया। इतने कम दिनों के कार्यकाल में ही एसपी का ट्रांसफर हो गया। सूची जारी होने के साथ विभाग में एसपी के ट्रांसफर को लेकर चर्चाओं का दौर शुरु हो गया।

पहली बार 36 दिन में बदले एसपी
बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेताओं की शिकायत पर एसपी का ट्रांसफर हुआ है। पिछले दिनों लोकसभा क्षेत्रके कांग्रेस नेताओं की मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भोपाल में बैठक बुलाई थी। इसमें विद्यार्थी की नेताओं ने शिकायत की थी। एसपी के ट्रांसफर को कांग्रेस नेताओं की शिकायत से जोडक़र देखा जा रहा है। जिले के पुलिस विभाग के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि मात्र 36 दिनों के कार्यकाल में एसपी को बदल दिया गया।
इसके पहले 1992 में तत्कालीन मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा ने मंदसौर तत्कालीन एसपी ऋषिकुमार शुक्ला को ६ माह में हटाया था। इसके कुछ घंटों बाद ही पुलिस विभाग ने एक और सूची जारी की। इसमें जिले के एएसपी सुंदरसिंह कनेश का भी नाम ट्रांसफर में आ गया। कनेश का ट्रांसफर प्रदेश के बनाए गए नए जिले निवाड़ी में हुआ तो अब जिले के एएसपी इंदौर रेल के मकनप्रसाद होंगे।
सीतामऊ के एडीएम होगे वर्मा
जिले के सीतामऊ के नए एसडीएम अब आईएएस अर्पित वर्मा होगें। चूरहट जिला सीधी से उनका सीतामऊ ट्रांसफर हुआ है।

Home / Mandsaur / 36 दिन रहे विद्यार्थी, अब अग्रवाल होगें जिले के एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो