scriptयुवक ने सरेराह युवती को मारी गोली, फिर फांसी लगाकर दे दी जान | Youth shot girl then committed suicide | Patrika News
मैनपुरी

युवक ने सरेराह युवती को मारी गोली, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

मैनपुरीJun 18, 2019 / 12:41 pm

suchita mishra

police

police

मैनपुरी। भोगांव क्षेत्र में सोमवार को बाइक सवार एक युवक ने सरेराह पहले एक किशोरी को गोली मारी, फिर खुद ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। घायल किशोरी को गंभीर हालत में सैफई रेफर किया गया है। उसके होश में आने का इंतजार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है।
ये है पूरा मामला
17 वर्षीय किशोरी मूलरूप से जनपद इटावा के थाना वैदपुरा क्षेत्र की रहने वाली है। वो भोगांव के गांव शहजादेपुर में रिश्तेदारी में आई हुई थी। इस दौरान उसके गांव के ही एक 22 वर्षीय युवक सुग्रीव यादव से प्रेम संबंध हो गए। सोमवार की शाम सुग्रीव भोगांव तक जाने की बात कहकर अपने पड़ोसी की बाइक लेकर निकला। बताया जा रहा है कि युवक के साथ किशोरी और एक दोस्त भी था। नगला डाल के पास पहुंचकर उसने किशोरी को गोली मार दी और वहां से भाग गया। कुछ दूरी पर उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अचानक हुई इस वारदात ने सभी को हैरान कर दिया। सूचना पर एसपी अजय शंकर राय व एएसपी ओमप्रकाश सिंह गांव पहुंच गए और परिजनों से पूछताछ की। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि बाइक पर दो युवक गए थे, ऐसे में तमाम सवाल पुलिस के सामने हैं कि आखिर साथ में दूसरा कौन सा युवक था? उसने गोली मारने से रोका क्यों नहीं? अचानक ऐसा क्या हुआ कि युवक ने किशोरी को गोली मारी, फिर खुद भी फांसी लगा ली। पुलिस इस मामले जांच कर रही है। वहीं युवती के होश में आने का इंतजार है।

Home / Mainpuri / युवक ने सरेराह युवती को मारी गोली, फिर फांसी लगाकर दे दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो