scriptगठबंधन प्रत्याशी दिलीप सिंह का बयान, कहा क्षेत्र की बदहाली करना है दूर | gathbandhan candidate dileep singh appeal to party workers | Patrika News

गठबंधन प्रत्याशी दिलीप सिंह का बयान, कहा क्षेत्र की बदहाली करना है दूर

locationमहोबाPublished: Apr 17, 2019 06:05:35 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर गठबंधन के प्रत्याशी दिलीप सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया

mahoba

गठबंधन प्रत्याशी दिलीप सिंह का बयान, कहा क्षेत्र की बदहाली करना है दूर

महोबा. आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर गठबंधन के प्रत्याशी दिलीप सिंह ने कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने चुनावी महासमर में सपा और बसपा के गठबंधन को सफल बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र की बदहाली दूर करना उनका लक्ष्य है।
गठबंधन को सफल बनाने की दिशा में काम

महोबा विधानसभा क्षेत्र में स्थित भटीपुरा मोहल्ले में एक सपा नेता के आवास पर चुनावी कार्यकर्ता सम्मेलन में गठबंधन प्रत्याशी दिलीप सिंह ने एकजुट होकर प्रचार प्रसार करने की अपील की।उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को बीएसपी सुप्रीमो मायावती ओर अखिलेश यादव के महा गठबंधन को सफल बनाने की दिशा में काम करना है। मायावती ओर अखिलेश द्वारा कराए गए विकास कार्यों की बातों को जन-जन तक पहुंचाने की अपील की है।
लगे अखिलेश-मायावती जिंदाबाद के नारे

कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा और बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अखिलेश ओर मायावती जिंदाबाद के नारे लगाए। हमीरपुर लोकसभा सीट 47- से महा गठबंधन प्रत्याशी दिलीप सिंह को जीत दिलाने का भरोसा दिया है। इस मौके पर सपा के यूथ बिग्रेड जिला अध्यक्ष रोशन छोटे मियां, मुकित खान, अशफाक खान, नाइस जॉन, सलमान सहित तमाम कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो