scriptशादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत | 10 year old girl died in road accident | Patrika News

शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

locationमहोबाPublished: Jan 28, 2019 02:24:54 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

शादी समारोह से लौट रहे परिवार की कार पेड़ से टकराई, हादसे में 10 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

accident

accident

महोबा. शहर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाइवे पर दर्दनाक हादसा हुआ है। तेज रफ्तार अनियंत्रित कार के हाइवे किनारे पेड़ से टकरा जाने से एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि कार में सवार महिला सहित एक ही परिवार के पांच लोग गभीर रूप से घायल हो गए है। सभी की हालत नाजुक होने पर डॉक्टरों ने झांसी मेडीकल कॉलेज रेफर कर दिया है।
महोबा में रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। मध्य प्रदेश के जनपद छतरपुर में रहने वाले रजनीश दुबे का परिवार एक विवाह समारोह में शामिल होने बांदा जनपद गए थे। सुबह के समय पूरा परिवार इंडिगो कार से वापस जा रहा था। तभी महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के किडारी रेलवे फाटक के समीप कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा कर पलट गयी । बताया जा रहा है कि कार की रफ़्तार तेज थी और चालक का नियंत्रण खो गया। और कार पेड़ से जा टकराई। सुबह सुबह हुए इस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। हादसे में 6 बर्षीय बेटी मुनमुन की मौके पर ही मौत हो गयी है । जबकि पत्नी अभिलाषा सहित सभी पांच लोगों की हालत नाजुक होने पर झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है । इस सड़क हादसे की खबर होने पर मध्य प्रदेश से अन्य परिवारजन भी मौके पर पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो