scriptसीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण पर कही बड़ी बात, कहा – ….24 घंटे फैसला सुना देना चाहिये | cm yogi adityanath statement over supreme court decision on ram mandir | Patrika News

सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण पर कही बड़ी बात, कहा – ….24 घंटे फैसला सुना देना चाहिये

locationलखनऊPublished: Feb 12, 2019 10:06:50 am

राम मंदिर मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है।

lucknow

सीएम योगी ने राम मंदिर निर्माण पर कही बड़ा बात, कहा – ….24 घंटे फैसला सुना देना चाहिये

लखनऊ. राम मंदिर मामले को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है। सीएम योगी ने अपने ऑफीशियल एकाउंट पर लिखा कि सुप्रीम कोर्ट को इस पर 24 घंटे के अंदर फैसला दे देना चाहिए। सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि श्रीराम जन्मभूमि आस्था से जुड़ा विषय है और न्यायालय को भी जन आस्था का सम्मान करते हुए 24 घंटे के भीतर इस पर अपना फैसला सुना देना चाहिए।

आगे सीएम योगी ने लिखा है कि श्रीराम जन्मभूमि एक आस्था से जुड़ा विषय है और माननीय न्यायालय को भी जन आस्था का सम्मान करते हुए 24 घंटे के भीतर इस पर अपना फैसला सुना देना चाहिए। जहां तक जमीन के बंटवारे का प्रश्न है तो इलाहाबाद उच्च न्यायालय पहले ही कह चुकी है कि जहां रामलला जी विराजमान हैं, वही श्रीराम जन्मभूमि है। इसके तुरंत बाद सीएम योगी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि इसके बाद जमीन बंटवारे का विवाद ही खत्म हो जाता है। मुझे लगता है कि 24 घंटे के अंदर इस पर फैसला आ जाना चाहिए, 25वां घंटा लगना ही नहीं चाहिए।

 

https://twitter.com/myogiadityanath/status/1095012995053174789?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं उन्होंने कहा कि पिछली सरकार दंगाइयों को बढ़ावा देती थी। 2005 में जब अयोध्या में आतंकी हमला हुआ था, तब समाजवादी पार्टी की सरकार ने राम जन्म भूमि पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का कुत्सित प्रयास किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो