scriptब्यूटी पार्लर में सीखने गई थी काम, दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म और बना ली वीडियो, फिर… | Bluffed with girl student, Gang raped, made video and photos | Patrika News

ब्यूटी पार्लर में सीखने गई थी काम, दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म और बना ली वीडियो, फिर…

locationलखनऊPublished: Jan 18, 2019 09:51:41 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

पुलिस ने संचालिका व उसके भाई सहित चार पर केस दर्ज कर लिया।
 

lucknow

ब्यूटी पार्लर में सीखने गई थी काम, दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म और बना ली वीडियो, फिर…

लखनऊ. राजधानी में अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस अभी एक मामले की तह तक पहुंची है कि दूसरा मामला सामने आ जाता है। अपराधियों में पुलिस का कोई खाफ ही नहीं है।
राजधानी के पीजीआई थाना क्षेत्र के बरौली गांव में ब्यूटी पार्लर में काम सीखने गई छात्रा से संचालिका के भाई और उसके दोस्तों ने नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। यही नहीं इस दौरान उसकी वीडियो और फोटो भी बनाई, जिसे सोशल मीडिया पर ग्रुप बनाकर वायरल कर दिया। ग्रुप में आरोपियों ने पीडि़ता के परिवारीजनों को भी जोड़ा था। पीडि़ता के परिवारीजनों ने पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आई। पीडि़ता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को इस संबंध में शिकात की। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने संचालिका व उसके भाई सहित चार लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।
पीजीआई थाना प्रभारी निरीक्षक रवींद्र नाथ राय के मुताबिक, बरौली गांव में ब्यूटी पार्लर चलता है, जिसका संचालन एक महिला करती है। पार्लर में इलाके की रहने वाली बीए द्वितीय वर्ष की एक छात्रा ट्रेनिंग करने गई। पीडि़ता के मुताबिक जून में संचालिका के भाई शैलेष ने पार्लर में नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
इस दौरान वीडियो और फोटो भी बनाई। इसके बाद वीडियो व फोटो दिखाकर उसका शोषण करता रहा। पीडि़ता ने बताया कि शैलेष ने झांसा देकर 10 जुलाई को एक अंजान मकान में उससे शादी की। इसके बाद आरोपी उसे प्रताडि़त करता रहा। इससे तंग आकर युवती ने स्कूल जाना छोड़ दिया।
की थी खुदकुशी की कोशिश
इस बीच शैलेष एक दिन उसे अपने साथ एक मकान पर ले गया, जहां धीरेंद्र और एक अन्य व्यक्ति भी मौजूद थे। तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारापीटा किया। जनवरी में शैलेष ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप बनाकर पीडि़ता के भाई और अन्य करीबी रिश्तेदारों के मोबाइल नंबर को जोड़कर उसकी अश्लील फोटो वायरल कर दी।
प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक पीडि़ता ने 14 जनवरी को कमरे में खुदकुशी की कोशिश भी की थी। पुलिस ने आरोपी शैलेष की बहन को थाने पर बुलाया। बहन ने कहा कि दोनों की शादी हुई है। जिसका रजिस्ट्रेशन भी है, लेकिन देर शाम तक कोई दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराया। हालांकि, पुलिस ने आरोपी पार्लर संचालिका को थाने से छोड़ दिया। अब देखना यह होगा कि पीडि़ता न्याय कब मिलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो