scriptगर्भ में पल रहा था बच्चा और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, खून से सनी टांगी दिखाकर चाचा से कही ये बात, फिर… | Husband killed pregnant wife in Chhattisgarh | Patrika News

गर्भ में पल रहा था बच्चा और पत्नी को उतार दिया मौत के घाट, खून से सनी टांगी दिखाकर चाचा से कही ये बात, फिर…

locationकोरीयाPublished: Jun 15, 2019 07:53:02 pm

किसी बात को लेकर दोनों के बीच हो गया था विवाद, सनकी पति ने खौफनाक वारदात (Matricide) को दिया अंजाम

Wife murder

Matricide

जनकपुर. 22 वर्षीय एक महिला गर्भवती थी। शुक्रवार को उसका पति से किसी बात पर विवाद हो गया। इसी बीच पति ने टांगी से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या (Matricide) कर दी। हत्या करने के बाद वह घर से बाहर निकला और पड़ोसियों तथा चाचा को बताया कि उसने पत्नी को मार (Pregnant wife murder) डाला है। इसके बाद फरार हो गया। पुलिस उसकी खोजबीन में जुटी हुई है।

कोरिया जिले के जनकपुर थानांतर्गत ग्राम भगवानपुर निवासी 25 वर्षीय कृष्ण कुमार पिता अमृत लाल ने घरेलू विवाद में टांगी से हमला कर अपनी 22 वर्षीय पत्नी कल्पना को मौत के घाट उतार दिया। मृतिका गर्भवती थी।
वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने पड़ोसी व चाचा को खून से सनी टांगी दिखाते हुए बताया कि मैंने पत्नी की हत्या (Wife murder) कर दी है। इसके बाद वह फरार हो गया। मामले में पुलिस हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।

दहेज के लिए करते थे प्रताडि़त
सूचना पर मृतिका के परिजन भी थाने पहुंचे। उनका कहना है कि आरोपी व उसके माता-पिता दहेज (Dowry murder) को लेकर मृतिका को हमेशा प्रताडि़त करते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो