scriptयुवक की गोली मारकर हत्या, पब्लिक का फूटा गुस्सा | guard shot the egg vendor death in kanpur hindi news | Patrika News

युवक की गोली मारकर हत्या, पब्लिक का फूटा गुस्सा

locationकानपुरPublished: Dec 08, 2018 11:23:28 am

Submitted by:

Vinod Nigam

कल्याणपुर स्थित रतन ऑरबिट अपार्टमेंट में शुक्रवार रात सिक्योरिटी गार्ड और अंडा विक्रेता के बीच झगड़ा हो गया।

guard shot the egg vendor death in kanpur hindi news

युवक की गोली मारकर हत्या, पब्लिक का फूटा गुस्सा

कानपुर। कल्याणपुर थानाक्षेत्र मकड़ीखेड़ा स्थित एक अपार्टमेंट के बाहर अंडे का ठेला लगाने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया और आरोपी गार्ड को दौड़कर पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। कुछ लोग अपार्टमेंट में आगजनी की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने किसी तरह से उन्हें शात करा गार्ड को छुड़ाया और उसे थाने ले गई। पूरी वारदात बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

अपार्टमेंट के बाहर लगाता था अंडा
कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मकड़ीखेड़ा झोपड़-पट्टी निवासी चेतन रतन (18) आर्बिट अपार्टमेंट के पास अंडे का ठेला लगाता था। देररात अपार्टमेंट के एक फ्लैट में जन्मदिन की पार्टी चल रही थी। अपार्टमेंट के गेट के बाहर कुछ बच्चे पटाखे छुड़ाकर जन्मदिन की खुर्शियां मना रहे थे.। इसी दौरान पार्टी में आए एक व्यक्ति ने चेतन को फोन करके अंडे मंगाए थे। चेतन अंडे लेकर अपार्टमेंट के भीतर जा रहा था, तभी बिठूर कस्बा निवासी गार्ड विजय कुमार ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच विवाद होने लगा। चेतन की तरफ से कई युवक आ गए और गार्ड को पीटने लगे। अपने बचाव में गार्ड ने बंदूक से फायर कर दिसा और गोली चेतन को लग गई।

लोगों ने पहुंचाया हैलट
गार्ड की गोली से चेतन जमीन पर गिर गया। स्थानीय लोग उसे लेकर हैलट पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर गार्ड को चेतन के परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर रहे थे। पुलिस ने लोगों को शांत करा आरोपी गार्ड को थाने लेकर चली गई। मृतक के बड़े भाई संजू ने बताया कि चेतन अपार्टमेंट में अक्सर अंडे लेकर जाता था। रात में भी रोहित ने उसे फोनकर बुलाया, लेकिन गार्ड ने उसे रोक लिया और फिर गोली मार दी।

इसलिए मारी गोली
पुलिस ने आरोपी गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ की। जहां उसने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में बिना अनुमति किसी के जाने पर रोक थी। मैंने चेतन को बहुत समझाया पर उसने अपने लोगों को बुला लिया और मुझे पीटने के साथ बंदूक छीनने की कोशिक की। बचाव में मैंने हवाई फायर की, लेकिन गोली चेतन को लग गई। सीओ राजेश पांडेय ने बताया कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है। पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो