scriptराजस्थान में बीजेपी नेता को गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी, 7 दिन में 5 करोड़ दो वरना मिलेगी मौत | Gangster Rohit Godara threat to Rajasthan BJP leader | Patrika News
जयपुर

राजस्थान में बीजेपी नेता को गैंगस्टर रोहित गोदारा की धमकी, 7 दिन में 5 करोड़ दो वरना मिलेगी मौत

राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन होने के बाद भी गैंगस्टर के हौंसले बुलंद है। विदेश में बैठा गैंगस्टर रोहित गोदारा लगातार बड़े-बड़े उद्योगपतियों धमकाने में लगा हुआ है।

जयपुरApr 27, 2024 / 11:36 am

Anil Prajapat

जयपुर। राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स का गठन होने के बाद भी गैंगस्टर के हौंसले बुलंद है। विदेश में बैठा गैंगस्टर रोहित गोदारा लगातार बड़े-बड़े उद्योगपतियों धमकाने में लगा हुआ है। अब लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित गोदारा द्वारा बीजेपी नेता को धमकी देने का मामला सामने आया है। वॉट्सऐप कॉल कर गोदारा ने 5 करोड़ की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी। इस मामले में बीजेपी नेता ने शिवदासपुरा पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया है।
शिवदासपुरा निवासी 36 साल के बिजनेस और बीजेपी नेता ने शुक्रवार को मामला दर्ज करवाया कि गुरुवार को जब वह ऑफिस में था, तब दोपहर में मोबाइल पर इंटरनेशनल नंबर से वॉट्सऐप कॉल आया। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस गैंग का गैंगस्टर रोहित गोदारा बताते हुए धमकाया।
साथ ही कहा कि मुझे सब पता है कि तू कितना बड़ा बिजनेसमैन है। अगर 7 दिन में 5 करोड़ रुपए नहीं दिए तो कहीं भी छुप जाना, तुझे कोई भी नहीं बचा पाएगा। कॉल करने वाले ने धमकाया कि पुलिस भी तेरी सुरक्षा नहीं कर पाएगी। तेरे पास सिर्फ 7 दिन का समय है। इधर, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में वोटिंग के ठीक बाद कांग्रेस का बड़ा एक्शन, 2 ‘खास’ नेता सस्पेंड, इस वजह से हुई कार्रवाई

कौन है रोहित गोदारा?

गैंगस्टर रोहित गोदारा बीकानेर जिले के लूणकरण का रहने वाला है। उसने करीब 13 साल पहले अपराध की दुनिया कदम रखा और आज रोहित गोदारा राजस्थान में व्यापारियों से पांच करोड़ से 17 करोड़ रुपए तक की रंगदारी मांगने के लिए जाना जाता है। देशभर में उसके खिलाफ 32 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है। रोहित गोदारा पर सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप भी है। सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में भी उसका नाम आया था।
रोहित गोदारा पहले गोल्डी बराड़ गैंग के लिए काम करता था। लेकिन, अब वो गैंगस्टर लारेंस विश्नोई के लिए काम करता है। वो 13 जून 2022 को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट के जरिये दुबई भाग था। इसके बाद वह कनाडा गया और तभी से​ विदेश में बैठकर भारत में आपराधि​क गतिविधियों को अंजाम देने में लगा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो