scriptथोड़ा सा घबरा गए क्या, अपना अनुभव बता रहें क्या… अडानी-अंबानी के मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया पलटवार | Are you a little scared, are you sharing your experience… Rahul Gandhi hits back at PM Modi on the issue of Adani-Ambani | Patrika News
राष्ट्रीय

थोड़ा सा घबरा गए क्या, अपना अनुभव बता रहें क्या… अडानी-अंबानी के मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी के आरोप पर जवाब देते हुए कहा है, “आपको यह मालूम है कि अंबानी अदानी टेंपो में पैसा देते हैं क्या, क्या यह आपका निजी अनुभव है। मोदी जी को सीबीआई ईडी को इनके पीछे लगाना चाहिए।”

नई दिल्लीMay 08, 2024 / 07:21 pm

Paritosh Shahi

तेलंगाना के करीमनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार प्रहार किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस से प्रश्न पूछा कि आखिर लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद अंबानी और अदाणी का नाम लेना क्यों बंद कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को चुनाव के लिए उन उद्योगपतियों से कितना धन ‘प्राप्त’ हुआ है।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, “कांग्रेस के शहजादे पिछले 5 साल से सुबह उठते ही माला जपना शुरू करते थे। जबसे उनका राफेल वाला ग्राउंडेड हो गया। तब से उन्होंने एक नई माला जपना शुरू किया। 5 साल से एक ही माला जपते थे, 5 उद्योगपति, फिर धीरे-धीरे कहने लगे अंबानी, अडानी। लेकिन जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं? कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी, अंबानी से कितना माल मिला है? कालाधन के बोरे भर के रुपए मारे हैं? क्या सौदा हुआ है कि आपने रातों-रात अंबानी, अडानी को गाली देना बंद कर दिया। जरूर दाल में कुछ काला है। 5 साल तक अंबानी, अडानी को गाली दी और रातों-रात गालियां बंद हो गईं। मतलब कोई न कोई चोरी का माल टेंपो भरभर के आपने पाया है। देश को जवाब देना पड़ेगा।”

राहुल का पटलवार

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने पीएम मोदी के आरोप पर जवाब देते हुए कहा है, “आपको यह मालूम है कि अंबानी अदानी टेंपो में पैसा देते हैं क्या, क्या यह आपका निजी अनुभव है। मोदी जी को सीबीआई ईडी को इनके पीछे लगाना चाहिए। मैं फिर कह रहा हूं कि जितना पैसा मोदी जी ने इनको दिया है, उतना पैसा हिंदुस्तान के गरीबों को हम देंगे। भाजपा के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ड्राइवर और खलासी कौन है, देश जानता है।”
प्रियंका गांधी ने इस मुद्दे पर कहा, “आजकल प्रधानमंत्री जी को बहुत सफाई देनी पड़ रही है। लेकिन देश की जनता से कुछ छिपा नहीं है। देश की जनता देख रही है कि कैसे देश की पूरी संपत्ति मोदी जी ने अपने खरबपति मित्रों को पकड़ा दी है। एयरपोर्ट, पोर्ट, सड़कें, कोयला खदान- सब दे दिया है उनको। लेकिन अब जनता सच जान गई है।”

Hindi News/ National News / थोड़ा सा घबरा गए क्या, अपना अनुभव बता रहें क्या… अडानी-अंबानी के मुद्दे पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया पलटवार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो