scriptपांच-छह महीनों से कार्य में अनुपस्थित था आरक्षक, देर रात कोतवाली के सामने लटकती मिली लाश | Police Constable Hang and Sucide in front of Police Station | Patrika News

पांच-छह महीनों से कार्य में अनुपस्थित था आरक्षक, देर रात कोतवाली के सामने लटकती मिली लाश

locationजगदलपुरPublished: Aug 11, 2019 02:41:40 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

देर रात एक आरक्षक (Police Constable) ने सरकारी क्वाटर (Government quarters) में फांसी लगाकर आत्महत्या (Sucide) कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

sucide news

पांच-छह महीनों से कार्य में अनुपस्थित था आरक्षक, देर रात कोतवाली के सामने लटकती मिली लाश

कोंडागांव. पांच-छह माह से अपने कार्य में अनुपस्थित (Absent) रहने वाले आरक्षक (Police Constable) ने कोंडागांव के कोतवाली के सामने एक घर में खुद को फांसी (Sucide) लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक ने किसी भी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं था।

मेडिकल अवकाश पर था आरक्षक
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक रामेश्वर नाग की पुलिस में सहायक आरक्षक के तौर पर भर्ती हुआ था और परमोशन पाकर वह आरक्षक बन गया था। उसकी पत्नी सहायक आरक्षक के तौर पर पुलिस में कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि, वह मेडिकल अवकाश लेकर छुट्टी पर था। लेकिन अवकाश खत्म होने के बावजूद ड्यूटी ज्वाईन करने नहीं पहुंचा, मृतक की पत्नी ने बताया कि, वह कुछ ही दिनों पहले ही अपने गृहग्राम नारायणपुर से लौटा था।

आत्महत्या का कारण अज्ञात
और तडक़े सुबह कोतवाली के सामने बने क्वाटर के सामने उसका शव फंदे से लटकता हुआ मिला। जिसकी जानकारी पुलिस को मिली पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जानकारी के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है जिससे आत्महत्या का कारण पता चल सके। जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो