scriptराखी के मौके पर बीएसएनएल दे रही है बंपर ऑफर, केवल 74 रुपए में मिलेंगे ये सारी सुविधाएं | BSNL giving Bumper offers on Rakshabandhan | Patrika News

राखी के मौके पर बीएसएनएल दे रही है बंपर ऑफर, केवल 74 रुपए में मिलेंगे ये सारी सुविधाएं

Published: Aug 02, 2017 03:45:00 pm

Submitted by:

manish ranjan

रक्षाबंधन के ठीक पहले आपको लुभाने के लिए  कंपिनयां नए ऑफर की शुरूआत कर चुकी हैं। ऐसे मे टेलिकॉम कंपनियां भी इस रक्षाबंधन पर आपको बेहतरीन ऑफर देने की तैयारी में लग गई हैं।

BSNL

BSNL

नई दिल्‍ली। रक्षाबंधन के ठीक पहले आपको लुभाने के लिए कंपिनयां नए ऑफर की शुरूआत कर चुकी हैं। ऐसे मे टेलिकॉम कंपनियां भी इस रक्षाबंधन पर आपको बेहतरीन ऑफर देने की तैयारी में लग गई हैं। हर साल की तरह इस साल भी टेलिकॉम कंपनिया अपने ग्राहकों को फ्री कॉलिंग से लेकर फ्री डाटा तक की सुविधा देने में लग गई हैं। बीएसएनएल ने भी राखी पर सौगात नाम से इस साल अपने नए ऑफर की शुरूआत कर दी हैं। कंपनी अपने इस ऑफर के तहत आपको फ्री कॉलिंग और फ्री डाटा की सुविधा देने की प्रॉमिस कर रही हैं। 


ये है आफर्स

इसके साथ ही कंपनी ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 74 रूपए का एसटीवी कॉम्बो वाउचर भी लॉन्च कीया हैं। इस ऑफर के तहत आप बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल, फ्री 1 जीबी डाटा और अन्य नेटवर्क पर मुफ्त 74 रूपए का टॉकटाइम भी देगी। यह ऑफर सिर्फ त्योहरी अवधि के 12 दिनों के लिए है जो 3 अगस्त से शुरू होगा। इस ऑफर की वैलिडिटी पांच दिनों की होगी।


अभी हाल ही में कंपनी ने बीएसएनएल सिक्सर नाम से एक नया प्लान लांच किया था। 60 दिनो की वैधता वाले इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 2 जीबी डाटा हर दिन मिलेगा। ये प्लान यूजर को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने की सुविधा मिल रही हैं। 


बीएसएनएल ने स्पेशन प्रमोशनल ऑफर को अपने प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए जारी किया था। इस ऑफर के तहत 444 रूपए के रिचार्ज पर बीएसएनएल अपने कस्टमर्स को 90 दिनो के लिए 4 जीबी डाटा हर दिन दे रहा हैं। इसके अलावा भी बीएसएनएल ने अप्रैल में 3 और नए प्लान लान्च किया था। जिनमें दिल खोल के बोल 49 , 33, और नहले पे दहला 95 शामिल हैं
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो