scriptपीएम मोदी के गढ़ से यूपी सरकार के मंत्री ले सकते हैं यह फैसला, किया ऐलान | UP Minister will take big decision, BJP Mission 2019 in difficulties | Patrika News

पीएम मोदी के गढ़ से यूपी सरकार के मंत्री ले सकते हैं यह फैसला, किया ऐलान

locationगोरखपुरPublished: Feb 14, 2019 09:49:23 am

Mission 2019

Om prakash Rajbhar

Om prakash Rajbhar

प्रदेश सरकार के वरिष्ठ मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बंगला में जब हेलीकाॅप्टर नहीं उतरा तो पूरे देश में भाजपा ने हंगामा किया लेकिन जब अखिलेश यादव को रोका गया तो प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रहे। उन्होंने साफ किया है कि वह इस बार सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे।
राजभर कुशीनगर के रास्ते बिहार जा रहे थे। अपने एक कार्यकर्ता के घर भोजन करने पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि यूपी में भी गुजरात की तरह पूर्ण शराबबंदी होनी चाहिए। वह सरकार को इसके लिए कई बार कह भी चुके हैं लेकिन सरकार फायदा के चक्कर में शराब पर रोक नहीं लगा रही।
उन्होंने कहा कि सरकार ने पिछड़ों के साथ छल करने का काम किया है। पिछड़ों के लिए गठित राघवेंद्र सिंह समिति की रिपोर्ट लागू की जाए। इससे समाज के अतिपिछड़े वर्ग के लोगों को भी समाज की मुख्यधारा में शामिल होने का अवसर मिल सकेगा।
प्रियंका की रैली को असफल करने की साजिश

राजभर ने कहा कि प्रियंका गांधी की रैली को रोकने के लिए बीजेपी और सपा नूराकुश्ती कर रही है। उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को बनारस में बैठक कर अगली रणनीति का ऐलान करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो