scriptइलाज पूरा होने के बावजूद अरुण जेटली नहीं लेंगे बजट सत्र में भाग | Arun Jaitley will not participate in budget session despite being fit | Patrika News

इलाज पूरा होने के बावजूद अरुण जेटली नहीं लेंगे बजट सत्र में भाग

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2019 03:39:45 pm

Submitted by:

Dimple Alawadhi

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने पीटीआई भाषा से बातचीत के दौरान बजट सत्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि अमरीकी अस्पताल में इलाज करा रहे जेटली ने कहा कि बजट पर संसद के वर्तमान सत्र में चर्चा का जवाब देने के लिए वे अभी भारत शायद ही लौट सकेंगे।

Arun Jaitley

इलाज पूरा होने के बावजूद अरुण जेटली नहीं लेंगे बजट सत्र में भाग

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने पीटीआई भाषा से बातचीत के दौरान बजट सत्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। आपको बता दें कि अमरीकी अस्पताल में इलाज करा रहे जेटली ने कहा कि बजट पर संसद के वर्तमान सत्र में चर्चा का जवाब देने के लिए वे अभी भारत शायद ही लौट सकेंगे। बजट सत्र 31 जनवरी से ही शुरू हो चुका है, जो 13 फरवरी तक चलेगा। इसपर अरुण जेटली ने कहा है कि वे इस सत्र में भाग नहीं ले पाएंगे।


जेटली का बयान

66 वर्षीय जेटली ने बताया कि, ‘अमरीका में मेरा उपचार पूरा हो चुका है लेकिन मैं बजट पर संसद के वर्तमान सत्र में चर्चा का जवाब देने के लिए शायद ही लौट पाऊंगा।’ उन्होंने बताया कि यह चिकित्सकों पर निर्भर करता है कि वे मुझे कब जाने की इजाजत देते हैं। इस समय तो मुझे लगता है कि पीयूष गोयल ही (संसद में बजट पर बहस का) जवाब देंगे। अरुण जेटली की अनुपस्थिति में पीयूष गोयल ने 1 फरवरी को अंतरिम बजट पेश किया था।


गंभीर बीमारी से जूझ रहे जेटली

आपको बता दें कि हाल ही में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली स्वास्थ्य जांच के लिए अमरीका रवाना हुए गए थे। इससे पहले 14 मई को उनका दिल्ली के एम्स अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था, जिसके बाद वो अचानक से अमरीका चेकअप कराने गए। सूत्रों ने बताया कि जेटली ‘नियमित जांच के लिए’ अमरीका गए हैं। लेकिन उनके वापस आने के समय की जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि जेटली किडनी ट्रांसप्लांट से पहले काफी बीमार थे और करीब एक महीने तक वो डायलिसिस पर थे।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो