scriptदुष्कर्म मामले में बड़़ी बेटी के बयानों से खुली पोल | Open pole with big daughter's statements in case of misbehavior | Patrika News
धौलपुर

दुष्कर्म मामले में बड़़ी बेटी के बयानों से खुली पोल

दो बहिनों को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। कंचनपुर थाने में पिता की ओर से दर्ज कराए मामले में जिस बड़ी बेटी को आरोपित के चंगुल में बताया जा रहा था, वह खुद ही जांच अधिकारी सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक वासुदेव सिंह के पास बयान देने पहुंच गई।

धौलपुरJul 17, 2019 / 11:02 am

Mahesh gupta

dholpur news dholpur, dholpur sister rape

दुष्कर्म मामले में बड़़ी बेटी के बयानों से खुली पोल

दुष्कर्म मामले में बड़़ी बेटी के बयानों से खुली पोल
धौलपुर. दो बहिनों को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस पूछताछ में नया खुलासा हुआ है। कंचनपुर थाने में पिता की ओर से दर्ज कराए मामले में जिस बड़ी बेटी को आरोपित के चंगुल में बताया जा रहा था, वह खुद ही जांच अधिकारी सैपऊ पुलिस उपाधीक्षक वासुदेव सिंह के पास बयान देने पहुंच गई। सीओ ने बताया कि बड़ी बेटी ने बयानों में बताया कि पिता ने जिस व्यक्ति को आरोपित बनाया है, वह उसके साथ विगत छह माह से रह रही है। उसने उससे 26 दिसम्बर 2018 को विवाह भी कर लिया है। वह पहले तो कभी बाड़ी तो कभी गांव आती रहती थी। बाद में पिता को पता चल गया तो उसके साथ मारपीट की थी। इसके चलते उसने महिला सुरक्षा केन्द्र धौलपुर में सुरक्षा की गुहार लगाई थी। जिस पर केन्द्र वाले उसे धौलपुर में एसपी के पास लेकर गए, जहां से परिवाद को कंचनपुर थाने भेजा गया। इस पर एसडीएम कोर्ट में उसके माता-पिता तथा ताऊ को परेशान नहीं करने के लिए पाबंद किया गया था। 21 अप्रेल 2019 को उसकी छोटी ***** माता-पिता तथा वह नरेश के साथ नवोदय में परीक्षा देने आई थी। वहां पर पिता ने उससे घर चलने की बात कही। लेकिन उसने इनकार कर दिया। उसने कहा कि वह तो खुले में नरेश के साथ घूम रही है। उसका न तो अपहरण हुआ है और ना ही बंधक बनाया हुआ है। बड़ी बेटी के बयानों के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। उल्लेखनीय है कि 13 जुलाई को पिता ने कंचनपुर थाने में मामला दर्ज कराया था, जिसमें उसकी दोनों बेटियों के अपहरण कर बंधक बनाने तथा ढाई माह तक बलात्कार करने का आरोप लगाया था। जिसमें नरेश को आरोपित बनाया था।
इधर, पुलिस उपाधीक्षक वासुदेव सिंह ने बताया कि अब दोनों बहिनों के धारा 164 में बयान दर्ज कराए जाएंगे। मामले की तफ्तीश में छोटी बेटी के गायब होने की जानकारी की जा जाएगी।

Home / Dholpur / दुष्कर्म मामले में बड़़ी बेटी के बयानों से खुली पोल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो