scriptरोडवेज के आगे लगाई कार, चालक-परिचालक व सवारियों से मारपीट | Fight in Rajasthan roadways in Dausa | Patrika News
दौसा

रोडवेज के आगे लगाई कार, चालक-परिचालक व सवारियों से मारपीट

Fight in Rajasthan roadways in Dausa: एक युवक को सवारियों ने कर पुलिस के किया हवाला

दौसाJun 28, 2019 / 08:03 am

gaurav khandelwal

Fight in Rajasthan roadways in Dausa

रोडवेज के आगे लगाई कार, चालक-परिचालक व सवारियों से मारपीट

दौसा. सवाईमाधोपुर से अलवर के लिए जा रही रोडवेज बस rajasthan roadways में गुरुवार सुबह लालसोट से सवार एक युवक ने परिचालक के साथ मारपीट कर सवारियों से गालीगलौच कर हंगामा कर दिया। बाद में युवक ने फोन कर अपने पन्द्रह- बीस साथियों को जोशी की कोठी गांगल्यावास मोड़ पर बुला लिया। जहां पर युवकों ने अपनी कार को रोडवेज के आगे लगा कर रुकवा लिया और चालक, परिचालक व सवारियों के साथ जमकर मारपीट की।
Fight in Rajasthan roadways in Dausa

रोचक तो यह है कि इसी बस में नांगलराजावतान थाने के कुछ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे, लेकिन हमलावर युवकों ने पुलिस की भी नहीं मानी। एक पुलिसकर्मी के भी हाथ में खरोंच आ रही थी। बस के परिचालक ने दौसा कोतवाली थाना पुलिस (Police) को सौंपी रिपोर्ट में कैश छीनने का भी आरोप लगाया है। बाद में चालक बस को कोतवालीथाने ले आया। इधर बस में सवार जिस युवक ने हंगामा मचाया था उसको सवारियों ने बसे से नीचे नहीं उतरने दिया और उसको कोतवाली थाने ला कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बस में सवार यात्री नांगलराजावतान कस्बा निवासी अखिलेश शर्मा ने बताया कि जोशी की कोठी गांगल्यावास पर कार में सवार होकर आए युवकों ने जब चालक, परिचालक व सवारियों के साथ फिल्मी स्टाइल में मारपीट की तो कई सवारियां भय से घबरा गई।

इस सम्बन्ध में रोडवेज परिचालक कमलेश कुमार मीना ने सदर थाना में लालसोट के रामसिंहपुरा निवासी विक्रम सिंह गुर्जर, गांगल्यावास निवासी दीपू, बबूल समेत 10-15 लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा, मारपीट का मामला दर्ज कराया है।
Fight in Rajasthan roadways in Dausa

दुष्कर्म के चार आरोपियों को जेल भेजा


महुवा. थाना इलाके के पीपलखेड़ा निवासी नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार चार आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए गए। थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार आरोपी हुड़ला निवासी मानसिंह मीणा, कठूमर दयालपुरा निवासी चुन्नी सैनी, सुरेश सैनी व राजेश सैनी को पोक्सो न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए हैं।

Home / Dausa / रोडवेज के आगे लगाई कार, चालक-परिचालक व सवारियों से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो