scriptकमलेश तिवारी हत्याकांडः करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम योगी से की ये बड़ी मांग, देखें Video | Karni Sena attack on cm yogi in case of kamlesh tiwari murder | Patrika News

कमलेश तिवारी हत्याकांडः करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सीएम योगी से की ये बड़ी मांग, देखें Video

locationबुलंदशहरPublished: Oct 21, 2019 11:55:07 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साधा योगी सरकार पर निशाना- कहा- प्रदेश में लगातार बढ़ रहा अपराध, हिंदू संगठनों के लोगों की हो रही हत्याएं- सीएम योगी से की अधिकारियों पर कार्रवाई और निलंबित करने की मांग

karni-sena.jpg
बुलंदशहर. राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध और कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। हिंदू संगठन के लोगों की हत्याएं हो रही हैं। उन्होंने कहा कि योगी सरकार को प्रदेश के उन जिलों के अधिकारियों पर कार्रवाई करते हुए निलंबित करना चाहिए जहां ये हत्याएं हो रही हैं।
यह भी पढ़ें

कमलेश हत्याकांड: इस वजह से पुलिस कभी नहीं कर पाई मौलाना पर कार्रवाई, एसपी को दी थी वर्दी उतरवाने की धमकी

बता दें कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह रविवार को बुलंदशहर पहुंचे। जहां उन्होंने एक प्रेसवार्ता कर योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है और हत्याएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। उन्होंने हाल ही में हुई हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या के मामले को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में कोर्इ सुरक्षित नहीं हैं। अब यहां पर हिंदू संगठन के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। इससे करणी सेना के लोगों में काफी रोष है।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के जिन-जिन जिलों में अपराध बढ़ता जा रहा है, मुख्यमंत्री वहां के अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई क्यों नहीं करते हैं। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि योगी जी जब मुख्यमंत्री नहीं थे, तब कहते थे कि जब सरकार और प्रशासन फेल हो जाए तो जनता को कानून बनना पड़ेगा। मैं यह समझूं कि 22 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में लोग खुद कानून बन जाएं। करणी सेना की यह मांग है कि योगी जी हम लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी आपकी है। इस दौरान राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर प्रताप सिंह के साथ धीरेंद्र सिंह, दीपक जाधव, अनुज चौहान व संजय सिंह मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो