scriptमोदी सरकार के खिलाफ भीम आर्मी का हल्लाबोल, चन्द्रशेखर की इस चेतावनी से भाजपा में मच सकती है खलबली | bhim army chandrashekhar attacks on Modi government in Bijnor | Patrika News

मोदी सरकार के खिलाफ भीम आर्मी का हल्लाबोल, चन्द्रशेखर की इस चेतावनी से भाजपा में मच सकती है खलबली

locationबिजनोरPublished: Nov 19, 2018 07:39:12 pm

Submitted by:

Iftekhar

2019 लोकसभा चुनाव से पहले भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

BHIM Army

मोदी सरकार के खिलाफ भीम आर्मी का हल्लाबोल, 2019 चुनाव में ये बदलाव नहीं होने पर दी आन्दोलन की चेतावनी

बिजनौर. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2019 की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे ही सभी राजनीतिक पार्टी के नेताओं ने अपनी-अपनी जमीन तलाशनी शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में सोमवार को भीम आर्मी के संस्थापक चंद्र शेखर ने बिजनौर के इंद्रा बाल भवन मैदान पहुंचकर एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में काफी लोगों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

सहारनपुर में जातीय हिंसा के बाद चर्चाओं में आए भीम आर्मी के संस्थापक चंद्र शेखर ने सोमवार को 2019 लोक सभा चुनाव को लेकर कई मामलों में भाजपा के मुद्दों को उछालकर वोटरों को लुभाने की कोशिश की। भीम आर्मी के मुखिया चंद्र शेखर ने जनता को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार को झूठा और मक्कर बताया। चंद्रशेखर ने आरक्षण के मुद्दे को लेकर पूरे देश में दलितों की संख्या काफी कम बताई और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये जिलों का नाम बदलकर हिंदुत्व के नाम पर 2019 में जितने का सपना देख रहे हैं। बीजेपी सरकार नाम बदलकर वोट की राजनीति कर रही है।जातिगत आधार पर इस सरकार को जाति की गणना करनी चाहिए। अगर सरकार इस काम को नहीं करती है तो हम आंदोलन कर इस काम को करेंगे। जब बहुजन की सरकार होगी तो हम सभी प्राइवेट फैक्ट्री और निजी संस्थानों में आरक्षण को लागू करेंगे। हम मांग करते हैं कि सभी जांच एजेंसियां सीबीआई, ईडी और अन्य एजेंसी में सरकार की किसी भी तरह की दखल न हो । इसके साथ ही उन्होंने ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हुए बताया कि 2019 का चुनाव ईवीएम से न कराकर बैलेट पेपर से करना होगा। अगर इस मांग को सरकार नहीं मानती तो हम सड़क पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो