scriptबालासोर: चारों ओर से मिल रहे तानों से परेशान नाबालिग रेप पीड़िता फंदे पर झूली | minor rape victim commited suicide in odisha | Patrika News

बालासोर: चारों ओर से मिल रहे तानों से परेशान नाबालिग रेप पीड़िता फंदे पर झूली

locationभुवनेश्वरPublished: Oct 01, 2018 04:50:01 pm

Submitted by:

Prateek

पहले अपनी बेटी के साथ हुई हैवानियत का दर्द झेल रहे माता पिता को अब जवान बेटी की मौत का नजारा देखना पड़ा जिसके बाद वह बेसुद हो गए है…

(पत्रिका ब्यूरो,भुवनेश्वर): बालासोर जिले से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। न्याय की जगह समाज से ताने मिलने से आहत होकर एक नाबालिग रेप पीड़िता ने मौत को गले लगा लिया। इस घटना के बाद से मृतका के परिजनों की हालत बहुत खराब हो गई है। पहले अपनी बेटी के साथ हुई हैवानियत का दर्द झेल रहे माता पिता को अब जवान बेटी की मौत का नजारा देखना पड़ा जिसके बाद वह बेसुद हो गए है।

 

 

यह घटना जिले के सिमुलिया ब्लाक में रविवार को घटी जहां नाबालिग रेप पीड़िता ने ताने सहन नहीं कर पाने के कारण अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट के अनुसार नाबालिग के साथ बुधीराम राय (26) नामक के युवक ने रेप किया था। यह घटना 23 सितंबर की थी।

 

 

इलाके की सरपंच ने पीड़िता को सुनाई खरी खोटी

पीड़िता ने अपने माता पिता को घटना से अवगत कराया तो वे आबाजुना पंचायत की सरपंच प्रमिला बल के पास न्याय के लिए गए। सरपंच ने उन्हें न्याय दिलाने के बजाय उन्हीं को ताने देना शुरू कर दिया। यही नहीं गांव वालों ने भी ताना मारा। रेप पीड़िता ताने सहन न कर सकी और रविवार को आत्महत्या कर ली। नाबालिग के आत्महत्या करने के बाद से घर में मातम पसरा है ।


शव को रखकर दिया धरना

पीडिता की मां ने सिमुलिया थाना में कथित आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया। घटना की रिपोर्ट संज्ञान में नहीं लेने के खिलाफ गांव वालों ने सड़क पर शव रखकर धरना दिया। बाद में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो