scriptआपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है, कहीं ओर तबादला करा लिजिए | sham on you are collector | Patrika News
भोपाल

आपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है, कहीं ओर तबादला करा लिजिए

पन्ना जिले के फूड अफसर ने कलेक्टर खत्री को लिखा पत्र

भोपालSep 19, 2018 / 02:29 pm

harish divekar

mp election

mp election


आप जैसे अफसरों ने कलेक्टर की गरीमा को स्तर गिरा दिया है। आपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है, बेहतर होगा कि आप अपना तबादला किसी ओर जिले में करा लें। यह बात किसी ओर ने नहीं बल्कि कलेक्टर मनोज खत्री के अधीनस्थ फूड अफसर भूपेन्द्र सिंह परिहार ने पत्र लिखकर कही है। उन्होंने कलेक्टर पर आरोप लगाया कि भाजपा जिलाध्यक्ष सदानंद गौतम और उनके साथियों को बचाने के लिए फूड के अधिकारियों पर बयान बदलने का जो दबाव बनाया जा रहा है वो सरासर गलत और अनैतिक है। फूड अफसर परिहार का यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।
दरअसल पिछले दिनों भाजपा जिलाध्यक्ष गौतम और अन्य भाजपा नेताओं ने फूड अधिकारी परिहार के साथ गाली गलौज और अभद्रता थी, जिस पर परिहार गौतम ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें गवाह के तौर पर विभाग के कर्मचारियों के नाम थे। आपूर्ति अधिकारी का आरोप है कि कलेक्टर ने विभाग के कर्मचारियों पर पुलिस में भाजपा नेता के पक्ष में गवाह देने के लिए दबाव बनाया।
कलेक्टर की इस करतूत से नाराज आपूर्ति अधिकारी ने कलेक्टर की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए पत्र लिख दिया और उनके खिलाफ एफआईआर के लिए पुलिस में शिकायत की।

भाजपा नेता को घंटो कैबिन में बैठाते हैं कलेक्टर
फूड अधिकारी परिहार ने आप भाजपा नेता को घंटो कैबिन में बैठाकर काफी पिलाते रहते हैं, इससे आम लोगों को परेशानी होती है। आपका कृत्य कलेक्टर कार्यालय के अधिकारी के साथ किया गया विश्वासघात है। पन्ना जिले के दर्पण में अपने को देखें। अपना तबादला पन्ना से कहीं और कराने का अनुरोध करते हुए लिखा है, जिससे हम अधिकारीगण प्रशासनिक कार्य बिना किसी तनाव के पूर्व की तरह बेहतर तरीके से कर सकें। कलेक्टर के नाम से लिखे गए इस पत्र के वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है। वहीं मामले को लेकर कलेक्टर ने चुप्पी साध ली है।

Home / Bhopal / आपके कलेक्टर होने पर लज्जा आती है, कहीं ओर तबादला करा लिजिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो