scriptगर्लफ्रेंड को लेकर गया था होटल में और अचानक पड़ गई पुलिस की रेड, फिर हुआ ये सब… | Police Raid in Raipur hotel, three couple arrest | Patrika News

गर्लफ्रेंड को लेकर गया था होटल में और अचानक पड़ गई पुलिस की रेड, फिर हुआ ये सब…

locationबालोदPublished: Oct 17, 2019 05:05:11 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

होटल से पुलिस ने तीन लडकियों के साथ चार लड़के कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई लड़कियों में एक बालोद और अन्य दूसरे शहरों की है। (Balod crime news)

गर्लफ्रेंड को लेकर गया था होटल में और अचानक पड़ गई पुलिस की रेड, फिर हुआ ये सब...

गर्लफ्रेंड को लेकर गया था होटल में और अचानक पड़ गई पुलिस की रेड, फिर हुआ ये सब…

बालोद. राजधानी रायपुर में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने देर रात खमतराई इलाके के एक होटल (Police Raid in Raipur hotel)में छापामार कार्रवाई की है। इस कार्रवाई में बालोद के एक युवक व युवती भी पकड़े गए। होटल से पुलिस ने तीन लडकियों के साथ चार लड़के कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई लड़कियों में एक बालोद और अन्य दूसरे शहरों की है।
Read more: सरकारी टीचर ने गांव की तीन महिलाओं कर दिया प्रेंग्नेंट, करतूत जानकर उड़े ग्रामीणों के होश….

लोगों दी थी पुलिस को सूचना
खामतराई पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात खमतराई इलाके के रहवासियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी थी कि कुछ दिनों से श्रीजी होटल में लगातार लड़के-लड़कियों का आना-जाना लगा हुआ है। लड़के-लड़की आते हैं और कुछ घंटे रहने के बाद चले जाते हैं। पुलिस को यह भी सूचना दी गई थी कि यह सिलसिला लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इसी सूचना के बाद पुलिस ने अचानक छापेमारी की तो तीन जोड़े पकड़े गए।
Read more: पुलिस थाने के लॉकअप से फरार हो गया मारपीट का आरोपी, रातभर उड़ी रही थानेदार की नींद, मच गया हड़कंप ….

पकड़े गए सभी लड़के हैं बालिग
पुलिस ने लड़कियों से पूछताछ कर छोड़ दिया, वहीं गिरफ्तार तीन लड़कों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई। रायपुर एसपी आरीफ शेख ने बताया कि यह कार्रवाई सुबह की गई। पकड़े गए सभी बालिग है। उसके माता पिता को बुलाकर मामले की जानकारी दी गई है। इसके अलावा भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो