scriptढ़ेर सारे बच्चों के सामने ये कपल करने लगा ऐसा काम, झुक गई शर्म से सबकी नज़रें | couple charged doing unusual thing in front of children | Patrika News

ढ़ेर सारे बच्चों के सामने ये कपल करने लगा ऐसा काम, झुक गई शर्म से सबकी नज़रें

locationनई दिल्लीPublished: Mar 30, 2019 02:17:51 pm

Submitted by:

Priya Singh

150 फीट ऊंचे झूले पर कपल ने बनाया संबंध
देख बच्चे होने लगे असहज
पुलिस ने किया गिरफ्तार

couple charged doing unusual thing in front of children

ढ़ेर सारे बच्चों के सामने ये कपल करने लगा ऐसा काम, झुक गई शर्म से सबकी नज़रें

नई दिल्ली। ओहायो Ohio के शहर सिनसिनाटी में एक जोड़े को 150 फीट ऊंचे झूले पर बच्चों और फैमिली के सामने अश्लील हरकत करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। अमरीका के Cincinnati शहर में माइकल मैथिसन और लॉरेन वाइल्डर नाम के कपल को जब इस हरकत के लिए गिरफ्तार किया गया तो वे बेहद नशे में थे। 150 फीट ऊंचे झूले पर दोनों को अश्लील हरकत करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें- नॉर्मल डिलीवरी से हो रहा था बच्चा, दर्द की बजाए गुदगुदी से हंस रही थी मां जानिए क्या है माजरा

असहज होने पर वहां मौजूद लोगों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की जिसके बाद शाम के 6 बजे उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गिरफ्तारी के करीब 5 घंटे बाद लॉरेन को जमानत पर छोड़ दिया गया जबकि माइकल को पूछताछ के लिए जेल में ही रखा गया। बता दें कि इस शहर में मौजूद स्काईस्टार व्हील टूरिस्ट अट्रैक्शन है जहां काफी बच्चे आते हैं।

यह भी पढ़ें- VIDEO में देखें कैसे छतरी के साथ हवा में उड़ गया शख्स, कुछ समझ आता उससे पहले…

यह जगह फैमिली के लिए आकर्षण का केंद्र रहती है। ऐसे में यहां ऐसी हरकत करना लोगों के लिए बेहद असहज अनुभव था। किसी भी पुब्लिक यह टूटिस्ट प्लेस पर पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आती रही हैं। अगर आपको याद हो तो अभी कुछ महीने पहले मिस्त्र के पिरामिड के शिखर पर नेकेड होकर तस्वीरें खिंचवाने का मामला सामने आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो