scriptरोहनिया पुलिस को मिली सफलता, 25 लाख की अवैध शराब बरामद | Rohaniya Police arrested Liquor smuggling gang two member | Patrika News

रोहनिया पुलिस को मिली सफलता, 25 लाख की अवैध शराब बरामद

locationवाराणसीPublished: Dec 07, 2018 06:07:03 pm

Submitted by:

Devesh Singh

172 पेटी में रखी गयी थी 53521 बोतल, हरियाणा से लाकर बिहार भेजने की थी तैयारी

Police and Liquor smuggling gang member

Police and Liquor smuggling gang member

वाराणसी. हरियाणा से अवैध शराब लाकर बिहार भेजे जाने का खेल जारी है। शुक्रवार को रोहनिया पुलिस ने एक ट्रक पकड़ कर 25 लाख की अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में राजस्थान के दो निवासी को पकड़ा है। ट्रक में 172 पेटी में कुल 5352 बोतल शराब छिपा कर रखी गयी थी। सीओ सदर अनिल कुमार ने पकड़े गये तस्करों की जानकारी मीडिया को दी।
यह भी पढ़े:-बजरंग दल के जुलूस में दिखी तलवार , पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सीओ सदर अनिल कुमार ने बताया कि रोहनिया थाना प्रभारी पीआर त्रिपाठी को मुखबिर से सूचना मिली कि शराब तस्कर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब लेकर जाने वाले हैं। सूचना पर रोहनिया पुलिस ने लठिया चौराहे पर वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। इसी बीच एक ट्रक आते हुई दिखायी दी। पुलिस ने ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया तो वह वाहन तेज कर भागने लगा। पुलिस ने आगे जाकर जाम लगा कर ट्रक को रोक लिया। पुलिस ने जब ट्रक खोल कर देखा तो उसमे गेहूं की डंठल से भरी बोरी रखी थी। पुलिस ने जब बोरी हटा कर देखा तो वहां पर पेटियों में छिपा कर रखी गयी अंग्रेजी शराब मिली। पुलिस ने जब चालक के केबिन की तलाशी ली तो वहां पर फर्जी नम्बर प्लेट भी बरामद हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो लोगों को पकड़ कर पूछताछ शुरू की। पकड़े गये लोगों ने अपना नाम सूरज्ञानमल मीणा निवासी सिरसी थाना नागौर, राजस्थान व मुकेश ऐचरा निवासी खाचरियावास थाना दातारामगढ़ जनपद सीकर, राजस्थान बताया है। आरोपियों ने बताया कि वह हरियाणा से शराब लादकर बिहार ले जा रहे थे। पुलिस से बचने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट का भी उपयोग करते थे। पुलिस ने बताया कि तस्करों से पूछताछ में गैंग से जुड़ी अन्य लोगों की जानकारी मिली है जिनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जायेगी।
यह भी पढ़े:-हनुमान जी का दलित जाति प्रमाण पत्र बनाने के लिए किया आवेदन, फार्म में लिखी यह बातें
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो