scriptमहिला थाने में घुसकर सिपाही को पीटा, आरोपी पर काबू पाने को बुलानी पड़ी फोर्स | Patrika News
यूपी न्यूज

महिला थाने में घुसकर सिपाही को पीटा, आरोपी पर काबू पाने को बुलानी पड़ी फोर्स

अल्मोड़ा के महिला थाने में ये दुस्साहसी घटना घटी है। पुलिस के मुताबिक आरक्षी राकेश भट्ट बुधवार रात आरपीओ एनटीडी में तैनात थे। देर रात करीब एक बजे डीसीआर में शिकायत मिली कि महिला थाने में पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ पहुंचे हैं। आरोपी पति प्रवेश लाल निवासी सैल अल्मोड़ा हंगामा काट रहा है। इस […]

लखनऊApr 25, 2024 / 07:33 pm

Naveen Bhatt

A case of assault on a constable and tearing of his uniform has come to light in Almora

अल्मोड़ा में सिपाही से मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है

अल्मोड़ा के महिला थाने में ये दुस्साहसी घटना घटी है। पुलिस के मुताबिक आरक्षी राकेश भट्ट बुधवार रात आरपीओ एनटीडी में तैनात थे। देर रात करीब एक बजे डीसीआर में शिकायत मिली कि महिला थाने में पति-पत्नी अपने बच्चे के साथ पहुंचे हैं। आरोपी पति प्रवेश लाल निवासी सैल अल्मोड़ा हंगामा काट रहा है। इस पर आरक्षी राकेश भट्ट महिला थाने पहुंच गए। इस बीच आरोपी प्रवेश लाल गाली गलौज कर रहा था। इस पर आरक्षी ने प्रवेश लाल का समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। आरोपी ने सिपाही को ही पीट दिया और वर्दी फाड़ दी।

पुलिस ने बमुश्किल किया काबू

सिपाही से मारपीट की घटना होने पर थाने की ओर से मौके पर पुलिस बल बुलाया गया। तब जाकर आरोपी पर काबू पाया जा सका। इसके बाद आरोपी का मेडिकल कराया गया। कोतवाल जगदीश सिंह देउपा के मुताबिक सिपाही की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ कार्मिक से मारपीट करने, वर्दी फाड़ने और राजकीय कार्य में बांधा डालने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / UP News / महिला थाने में घुसकर सिपाही को पीटा, आरोपी पर काबू पाने को बुलानी पड़ी फोर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो