scriptRajasthan Road accident : राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत | Road accident in Sawai Madhopur, Rajasthan, 6 people died | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan Road accident : राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

Rajasthan Road accident : पुलिस के मुताबिक सवाईमाधोपुर के बौंली क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई।

सवाई माधोपुरMay 05, 2024 / 01:45 pm

Anil Prajapat

Rajasthan Road accident : सवाईमाधोपुर। राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में रविवार तड़के हुए भीषण सड़क​ हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मरने वाले लोगों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
पुलिस के मुताबिक सवाईमाधोपुर के बौंली क्षेत्र में एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर से कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल है। सभी कार सवार लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे है। परिवार सीकर से सवाईमाधोपुर में रणथंभौर गणेश जी के दर्शन के लिए आए थे। तभी बनास पुलिया के पास कार हादसे का शिकार हो गई।

इन लोगों की हुई मौत

मृतकों में तीन महिलाएं व तीन पुरुष शामिल है। हादसे में अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा और सतीश शर्मा की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

RBSE Result 2024 Date : कब आएगा राजस्थान बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट ? यहां जानें बड़ी अपडेट

घायल बच्चे जयपुर रैफर

वहीं, सड़क हादसे में घायल 6 साल के दीपाली शर्मा व 10 साल मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया। फिलहाल, दोनों घायल बच्चों का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है।

कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों शव बुरी तरह चिपक गए। ऐसे में पुलिस को भी शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे का मंजर देख हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

हादसे की सूचना के बाद एएसीपी दिनेश यादव और डिप्टी अंगद शर्मा भी मौके पर पहुंचे। बौली थाना पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद शवो का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। वहीं, पुलिस अभी अज्ञात वाहन की तलाशी में जुटी हुई है।

Home / Sawai Madhopur / Rajasthan Road accident : राजस्थान में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो