scriptयुवक की सिर कटी लाश झाड़ियों में मिली, पूरे इलाके में दहशत | Patrika News
यूपी न्यूज

युवक की सिर कटी लाश झाड़ियों में मिली, पूरे इलाके में दहशत

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि ब्लॉक स्थित बच्छणस्यूं पट्टी के नौखू गांव का 35 वर्षीय अनिल सिंह घर पर अकेला रहता था। सोमवार को वह गहड़खाल बाजार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। रात करीब आठ बजे वह घर के लिए निकल गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। मंगलवार को भी जब […]

लखनऊApr 25, 2024 / 09:20 am

Naveen Bhatt

There is a stir in Rudraprayag after the decapitated body of a young man was found

रुद्रप्रयाग में युवक की सिर कटी लाश मिलने से दहशत का माहौल है

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के अगस्त्यमुनि ब्लॉक स्थित बच्छणस्यूं पट्टी के नौखू गांव का 35 वर्षीय अनिल सिंह घर पर अकेला रहता था। सोमवार को वह गहड़खाल बाजार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। रात करीब आठ बजे वह घर के लिए निकल गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। मंगलवार को भी जब वह अपने घर नहीं पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसकी खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। युवक के परिजनों को भी इसकी जानकारी दी गई। बुधवार को उसका सिर और पैर कटा शव झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया।

वन्यजीव के हमले में मारे जाने की संभावना

ग्रामीणों को प्राथमिक विद्यालय गहड़खाल से 200 मीटर नीचे कपलखील पैदल मार्ग पर झाड़ियों में एक युवक का शव मिला। शव का एक पैर और सिर गायब था। शव को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि जैसे किसी वन्यजीव ने उसे निवाला बनाया हो। ग्रामीण तेंदुआ होने की आशंका जता रहे हैं।


पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद सामने आएगा मौत का सच

राजस्व उप निरीक्षक प्रवीण कुमार चातुरी के मुताबिक शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव की पहचान अनिल सिंह के रूप में हुई है। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि वन्यजीव के हमले में अनिल की मौत हुई होगी। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत की सही वजह सामने आ पाएगी।

Home / UP News / युवक की सिर कटी लाश झाड़ियों में मिली, पूरे इलाके में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो