scriptप्यार पर पहरे लगा रही दादी को पोती और प्रेमी ने दी ऐसी मौत… | Grand daughter murdered grand mother with lover | Patrika News
उज्जैन

प्यार पर पहरे लगा रही दादी को पोती और प्रेमी ने दी ऐसी मौत…

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुला मौत का रात, पुलिस ने कर दी कहानी उजागर

उज्जैनJan 12, 2019 / 12:57 pm

Gopal Bajpai

उज्जैन. प्रेम में अंधा होकर अपने परिजन की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला उज्जैन में उजागर हुआ है। यहां पोती के प्रेम के रास्ते पर दादी का पहरा लगा हुआ था। वह लगातार दोनों को मिलने से रोक रही थी। इसके बाद पोती और प्रेमी ने मिलकर दादी को रास्ते से हटा दिया। हालांकि अंधा प्रेम कानून से छिपा नहीं। पुलिस ने पूरे मामले को उजागर कर दिया। इसके बाद अब दोनों प्रेमी सलाखों के पीछे है।
शीतला माता मंदिर गली त्रिलेकेश्वर निवासी गीताबाई पति तुलसीराम (७०) की ९ जनवरी की सुबह मौत हो गई। मौत संदेहास्पद थी तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो वृद्धा के गले पर निशान थे। पुलिस ने उक्त आधार पर परिजन से पूछताछ की तो कुछ भी कहानी हाथ नहीं लगी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो मौत का राज खुला। वृद्धा की मौत गला घोटने से हुई थी। पुलिस ने मामले की गहराई से तस्दीक की तो पूरा मामला खुल गया। वृद्धा की हत्या उसी की पोती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी।
क्या है घटना
८ जनवरी की रात करीब १० बजे गीताबाई और उसकी पोती चांदनी पिता तेजकरण मकान पर अकेली थी। तेजकरण अपने काम पर हर दिन की तरह गया था और देर रात आया। इससे पहले चांदनी से मिलने के लिए रोहित पिता छोटेलाल पहुंचा। इस दौरान गीताबाई ने आपत्ति ली और चांदनी को रोका तो दोनों ने मिलकर गीताबाई की हत्या कर दी। इसके बाद शव के ऊपर चादर डाल दिया। रात को चांदनी बात को छुपाती रही। सुबह मौत को सामान्य बताने की कोशिश की।
कई बार नजर आया प्रेमी
पीएम रिपोर्ट के बाद जीवाजीगंज थाना प्रभारी शैलजा पटवा ने मामले की जांच शुरू की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। इस दौरान जानकारी मिली कि चांदनी का एक युवक से प्रेम प्रसंग है। घटना के दिन वह युवक घर आया था और कई बार अंदर-बाहर होते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने अन्य बिंदुओं पर जांच की और पूरा मामला खुल गया।

Home / Ujjain / प्यार पर पहरे लगा रही दादी को पोती और प्रेमी ने दी ऐसी मौत…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो