scriptBigg Boss 12 कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, नई तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल | Bigg Boss 12 Contestant Urvashi Vani Transformation Photos | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 12 कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, नई तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

उर्वशी ने हाल में मेकओवर कराया है। इसके बाद से उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।

मुंबईJul 15, 2019 / 03:49 pm

Amit Singh

urvashi vani new photos

urvashi vani new photos

बिग बॉस 12 ( Bigg Boss 12 ) में उर्वशी वाणी ( Urvashi Vaani ) ने कॉमनर के तौर पर एंट्री की थी। वह सिंगर दीपक के साथ जोड़ी बनाकर बिग बॉस के घर में आईं थी। शो में वह कुछ खास लाइमलाइट नहीं बटोर सकी। हालांकि घर से निकलने के बाद वह सुर्खियों में हैं। इसका कारण उनका बदला हुआ लुक है।

 

दरअसल उर्वशी ने हाल में मेकओवर कराया है। इसके बाद से उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। अपने इस मेकअोवर के बाद की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड, ब्लैक और पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं।

 

बता दें कि उर्वशी बिग बॉस के घर में हमेशा हंगामें से दूर रहीं। इसी वजह से वह शो में ज्यादा आगे तक नहीं जा सकी । उन्होंने शो में एंट्री तो दीपक के साथ की थी लेकिन शो के खत्म होते होते दोनों के बीच घमासान देखने को मिली।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 12 कंटेस्टेंट उर्वशी वाणी का दिखा गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, नई तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो