scriptदर्दनाक हादसे में 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत, 3 महीने पहले हुई थी शादी | Rajasthan Road Accident Of Youth On Todaraisinghnagar Married Before 3 Months | Patrika News
टोंक

दर्दनाक हादसे में 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत, 3 महीने पहले हुई थी शादी

रमेश गुरूवार सुबह अपने साथी मण्डा रोड निवासी राम पुत्र रामस्वरूप माली के साथ बाइक पर केकड़ी से टोडारायसिंह आ रहा था। इसी बीच टोडारायसिंह-भासू के मध्य सगसजी के निकट घुमाव पर सड़क दुर्घटना में रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया।

टोंकApr 26, 2024 / 02:08 pm

Akshita Deora

टोडारायसिंह थानांतर्गत जिला मुयालय भासू-केकड़ी मार्ग पर गुरुवार सुबह सड़क दुर्घटना में बाइक सवार घायल युवक की केकड़ी जिला मुयालय स्थित अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। इधर, तीन बहनों में इकलौते भाई की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
थानाप्रभारी राजेन्द्र सिंह कमाण्डो ने बताया कि मृतक सूरजपोल गेट केकड़ी निवासी रमेश पुत्र चेतन माली है। रमेश गुरूवार सुबह अपने साथी मण्डा रोड निवासी राम पुत्र रामस्वरूप माली के साथ बाइक पर केकड़ी से टोडारायसिंह आ रहा था। इसी बीच टोडारायसिंह-भासू के मध्य सगसजी के निकट घुमाव पर सड़क दुर्घटना में रमेश गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं राम हल्की चोटों से ग्रसित हो गया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग घायलों को सीएचसी टोडारायसिंह लेकर आए जहां रमेश की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद केकड़ी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान रमेश ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर टोडारायसिंह से एएसआई सत्यनारायण वर्मा मय पुलिस जाब्ते केकड़ी अस्पताल पहुंचे। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के पिता चेतन माली की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ई-मित्र चलाता था युवक

परिजनों के अनुसार केकड़ी निवासी रमेश माली पहले केकड़ी नगरपालिका में काम करता था तथा पिछले कुछ समय से यहां सूरजपोल गेट बाहर ई-मित्र संचालित कर रहा था। वही रमेश के पिता मेहनत मजदूरी करके परिवार का गुजारा करते है।

तीन माह पहले हुई थी शादी

मृतक रमेश तीन बहनों में इकलौता भाई था। दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है तथा एक बहन छोटी है। बताया जाता है कि रमेश की शादी भी सिर्फ तीन माह पहले ही हुई थी। हादसे की सूचना मिलने के बाद से ही परिवारजनों में कोहराम मच गया।

Home / Tonk / दर्दनाक हादसे में 3 बहनों के इकलौते भाई की मौत, 3 महीने पहले हुई थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो