scriptमहाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसे में खत्म हुआ परिवार! 11 महीने की बच्ची समेत 4 की मौत | Maharashtra Accident Amravati 4 family member died while returning from Vaishno Devi | Patrika News
मुंबई

महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसे में खत्म हुआ परिवार! 11 महीने की बच्ची समेत 4 की मौत

Maharashtra Amravati Accident : दर्दनाक सड़क हादसे में 11 महीने की बच्ची सहित एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।

मुंबईMay 06, 2024 / 09:03 pm

Dinesh Dubey

Accident Maharashtra family
महाराष्ट्र (Maharashtra Accident) के अमरावती (Amravati) का एक परिवार सोमवार को भीषण सड़क हादसे का शिकार बन गया। पीड़ित परिवार वैष्णो देवी मंदिर (Vaishno Devi Shrine) से दर्शन कर लौट रहा था। वापसी के दौरान जालंधर-पठानकोट हाईवे (Jalandhar-Pathankot Highway) पर उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में एक नवजात समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।
अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को जालंधर-पठानकोट राजमार्ग पर सड़क दुर्घटना में 11 महीने की बच्ची सहित अमरावती के एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। परिवार कटरा में वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहा था। आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे रायपुर रसूलपुर गांव के पास भीषण हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें

क्रिकेट खेलते समय 11 साल के बच्चे के प्राइवेट पार्ट में लगी गेंद, हुई मौत, सामने आया हादसे का वीडियो

वैष्णो देवी से लौट रहा था परिवार

एक अधिकारी ने कहा कि हुंडई आई10 कार से परिवार महाराष्ट्र जा रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार कार पर से चालक ने नियंत्रण खो दिया और एक अन्य वाहन टोयाटा इनोवा से टकरा गई। इसके बाद सड़क किनारे एक पेड़ से टकराने से कार के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई।

मृतकों की पहचान अमरावती निवासी 59 वर्षीय गानू, 33 वर्षीय उनके बेटे लोकेश्वर, उनकी 26 वर्षीय पत्नी अनीशा और उनकी 11 महीने की बेटी निहारिका के तौर पर हुई है। पीड़ित परिवार के सदस्य शव लेने के लिए अमरावती से रवाना हो गए हैं।

2 की हालत गंभीर

हादसे के बाद स्थानीय निवासी पीड़ितों को नजदीकी अस्पताल ले गए, लेकिन सभी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीँ, इनोवा में सवार दो लोगों को भी गंभीर चोटें आईं। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Hindi News/ Mumbai / महाराष्ट्र: भीषण सड़क हादसे में खत्म हुआ परिवार! 11 महीने की बच्ची समेत 4 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो