scriptPakistan T20 World Cup Jersey: पाकिस्तान ने लॉन्च की टी20 वर्ल्ड कप की जर्सी, बाबर के साथ फोटोशूट में पहुंचे ये खिलाड़ी | pakistan launched icc mens t20 world cup 2024 team jersey babar azam mohammad rizwan shaheen afridi naseem shah | Patrika News
खेल

Pakistan T20 World Cup Jersey: पाकिस्तान ने लॉन्च की टी20 वर्ल्ड कप की जर्सी, बाबर के साथ फोटोशूट में पहुंचे ये खिलाड़ी

ICC Men’s T20 World Cup 2024 के लिए पाकिस्तान ने अभी तक अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा नहीं की है लेकिन सोमवार को टीम की नई जर्सी लॉन्च कर दी।

नई दिल्लीMay 06, 2024 / 09:31 pm

Vivek Kumar Singh

PAK new T20 World Cup Jersey
Pakistan T20 World Cup Jersey: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आगामी आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी टीम की जर्सी लॉन्च कर दी। इस मैट्रिक्स जर्सी के लॉन्च के समय पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम सहित कई सितारे पहुंचे। आपको बता दें कि इससे कुछ देर पहले टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च हुई। आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वर्ल्ड कप 2024 के लिए अभी तक अपनी टीम की घोषणा नहीं की है।
Pakistan Cricket Team New Jersey
बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान लगातार तीसरी बार वर्ल्ड कप खेलेगी लेकिन उनके साथ कौन कौन से खिलाड़ी जाएंगे, इसकी घोषणा नहीं हुई है। 2021 में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में हार गई थी तो 2022 में उन्हें फाइनल में डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड से शिकस्त मिली थी। 2024 में ग्रीन आर्मी एक कदम और आगे बढ़कर खिताब उठाना चाहेगी। हालांकि पाकिस्तान टीम की घोषणा नहीं हुई है लेकिन मोहम्मद रिजावान, शाहीन अफरीदी, नसीम शाह और हारिस रऊफ का जाना तय माना जा रहा है।

World Cup 2024 से पहले पाक टीम खेलेगी 2 सीरीज

टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2 टी20 सीरीज खेलेगी। पहले आयरलैंड के साथ और फिर इंग्लैंड के साथ उनका मुकाबला होगा। इस दोनों सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम की घोषणा हो गई है। उम्मीद है वर्ल्ड कप के लिए स्क्वॉड का ऐलान इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के बाद हो, क्योंकि आईसीसी ने 24 मई तक टीम में बदलाव करने और टीम घोषित करने की अंतिम तारीख तय की है।

Hindi News/ Sports / Pakistan T20 World Cup Jersey: पाकिस्तान ने लॉन्च की टी20 वर्ल्ड कप की जर्सी, बाबर के साथ फोटोशूट में पहुंचे ये खिलाड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो